Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» All-India Human Rights Association Ehra Launched Awareness Rally

विश्व युवा दिवस पर अखिल भारतीय मानवाधिकार संघ एहरा ने निकाली जागरूकता रैली

रैली के मुख्य अतिथि एहरा के अध्यक्ष डॉ. एमयू दुआ और युवा विंग की चीफ एडवोकेट सानिया दुआ थी

Sarfraz Quraishi | Last Modified - Aug 11, 2018, 12:27 PM IST

विश्व युवा दिवस पर अखिल भारतीय मानवाधिकार संघ एहरा ने निकाली जागरूकता रैली

रांची. विश्व युवा दिवस पर शनिवार को अखिल भारतीय मानवाधिकार संघ एहरा के तत्वाधान में जागरुकता रैली निकाली गई। रैली के मुख्य अतिथि एहरा के अध्यक्ष डॉ. एमयू दुआ और युवा विंग की चीफ एडवोकेट सानिया दुआ थी। डॉ. एमयू दुआ ने कहा कि आज के युवाओं को जागरूक करना जरूरी है। क्योंकि भारत के 47% युवा हैं। युवा शिक्षा स्वास्थ्य संवैधानिक अधिकार सहित अन्य सुविधाएं पाने के हकदार हैं।

रांची और पूरे झारखंड के युवा एकजुट हो

वहीं, सानिया दुआ ने कहा कि झारखंड के युवाओं को एक कदम आगे बढ़कर विकास और सुरक्षा के लिए आवाज देनी होगी। रैली के मुख्य संयोजक व राष्ट्रीय संयुक्त सचिव सुनील किस्पोट्टा ने कहा कि समय आ गया है कि रांची और पूरे झारखंड के युवा एकजुट होकर मानवता बचाने के लिए आवाज दे। क्योंकि जिस मानव में मानवता नहीं, वह मानव में ही दानव है। रैली में एहरा के प्रदेश प्रमुख अनिल किस्पोट्टा, राजेश मुंडा, विजय लकड़ा, सुनील श्रीवास्तव, संगीता, ललन कुमार सिंह, जमील अंसारी, आफताब आलम, दीपक प्रसाद भानु, मेहर और विवेक कुमार आदि शामिल थे।

फोटो: सरफराज कुरैशी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×