Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Amit Shah Sudesh Mahto Discussions On Alliance

अमित शाह-सुदेश महतो ने गठबंधन पर की चर्चा, जुलाई को फिर दिल्ली में होगी बात

सुदेश ने कहा कि उन्होंने भूमि अधिग्रहण संशोधन विधेयक और स्थानीय नीति के बारे भी अमित शाह से बात की।

विनय चतुर्वेदी | Last Modified - Jul 12, 2018, 07:18 PM IST

अमित शाह-सुदेश महतो ने गठबंधन पर की चर्चा, जुलाई को फिर दिल्ली में होगी बात

रांची. रांची प्रवास के दूसरे दिन गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने झारखंड में भाजपा के इकलौते गठबंधन साथी आजसू प्रमुख सुदेश महतो के साथ चर्चा की। राजकीय अतिथिशाला में सुदेश महतो सुबह 8.10 बजे पहुंचे। उस समय मुख्यमंत्री रघुवर दास भी मौजूद थे। मौके पर राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह और प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह भी थे। गठबंधन पर हुई चर्चा संक्षिप्त रही। अमित शाह ने सुदेश महतो को अगस्त के पहले सप्ताह में दिल्ली आने का आग्रह किया।

दिल्ली में गठबंधन के अलावा अन्य विषयों पर होगी बात
अमित शाह से मिलने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सुदेश ने कहा कि वे अगस्त में दिल्ली जाएंगे, जहां अमित शाह से गठबंधन के अलावा अन्य कई विषयों पर भी बात होगी। सुदेश ने कहा कि उन्होंने भूमि अधिग्रहण संशोधन विधेयक और स्थानीय नीति के बारे भी अमित शाह से बात की। करीब 8.20 बजे पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा भी अमित शाह से मिलने राजकीय अतिथिशाला पहुंचे। 8.40 बजे अमित शाह का काफिले बिरसा मुंडा हवाई अड्डा के लिए निकला, वहां से उन्होंने पटना के लिए उड़ान भरी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×