पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नशा करने के लिए घरों में करते थे चोरी, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में चोरी के दोनों आरोपी।
  • दोनों चोरी के आरोप में पहले भी भेजे जा चुके हैं जेल, गुप्त सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर पकड़ा

रांची. अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित आनंद बिहार से पुलिस ने शनिवार को चोरी के आरोप में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी का नाम हबीब अंसारी और आशिक अंसारी है। दोनों के पास से पुलिस ने चोरी के दो लैपटॉप और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि दोनों ने कहा कि वे नशा के आदी हो चुके हैं। ऐसे में पैसे के अभाव में मौका देख कर घरों में चोरी की घटना का अंजाम देकर फरार हो जाते थे। पकड़े गए दोनों अपराधियों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है और इस बात की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है कि उसके गिरोह में और कौन-कौन अपराधी शामिल हैं। 


दोनों अपराधियों ने शुक्रवार को मौका देख कर कडरू स्थित पुलटोली निवासी विक्की तिग्गा और मुन्ना कुमार रजक के घर में चोरी की घटना का अंजाम दिया था। पीड़ित ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही थी और अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही थी।

चोरी के आरोप में पहले भी जा चुके हैं जेल
गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देते हुए अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। चोरी के आरोप में पहले भी दोनों को जेल भेजा जा चुका है। थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि जेल से छूटने के बाद दोनों आरोपी अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर विभिन्न जगहों पर लगातार चोरी की घटनाओं का अंजाम दे रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें