विधानसभा चुनाव / सम्मानजक सीटें नहीं मिली तो 50 सीटों पर लड़ेगा वामदल



वामदल ने संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता की। वामदल ने संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता की।
X
वामदल ने संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता की।वामदल ने संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता की।

  • तबरेज अंसारी कांड की सीबीआई जांच हो, सरकार के इशारे पर कार्य कर रही पुलिस
  • जनमुद्दों को लेकर वामदलों का राजभवन मार्च 14 को

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 06:12 PM IST

रांची.  विपक्षी गठबंधन के तहत अगर वामदलों को सम्मानजक सीटें नहीं मिलती तो वे लोग 50 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। हमने सभी मिलकर 50 सीटें चयनित की है, अगर गठबंधन में सम्माजनक समझौता हो गया तो ठीक नहीं तो वामदल अन्य संघर्षरत्त संगठनों के साथ तालमेल करके चुनावी मैदान में उतरने का काम करेगा। यह बातें संयुक्त वामदल के नेता भुनेश्वर प्रासद मेहता, जनार्दन प्रसाद, सुशांतो मुखर्जी आदि नेताओं ने आयोजित एक प्रेस वार्ता में कही।

 

इन्होंने कहा कि देश एवं राज्य के हालात बहुत खराब हैं। देश भयंकर आर्थिक मंदी से गुजर रहा है। कई सेक्टरों पर खतरा उत्पन्न हो गया है। कर्मचारियों की छंटनी की जा रही है। उपर से अब नया मोटर वाहन कानून। उन्होंने कहा कि झारखंड में भाजपा शासन तानाशाही पर उतर आयी है। पुलिस सरकार के इशारे पर काम कर रही है।

 

उन्होंने कहा- तबरेज की हत्या को हार्ट अटैक करार दे रही है। वामदल इसकी सीबीआई जांच की मांग करते हैं। झारखंड में भूमि लैंड बैंक, भूमि अधिग्रहण कानून सहित कई ऐसे मुद्दें हैं, जिससे राज्य के आदिवासी, किसानों की दशा खराब हो रही है। संयुक्त वामदल जनमुद्दों को लेकर 14 सितंबर को राजभवन मार्च करेगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना