• Hindi News
  • Rajya
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • News
  • Ranchi हटिया में रात 10 बजे के बाद बंद हो जाते हैं 5 टिकट काउंटर, यात्री परेशान

हटिया में रात 10 बजे के बाद बंद हो जाते हैं 5 टिकट काउंटर, यात्री परेशान / हटिया में रात 10 बजे के बाद बंद हो जाते हैं 5 टिकट काउंटर, यात्री परेशान

News - हटिया रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को सुविधा मिलने की जगह परेशानी मिल रही है। यहां ट्रेन के आने के समय पांच जनरल...

Sep 13, 2018, 04:00 AM IST
Ranchi - हटिया में रात 10 बजे के बाद बंद हो जाते हैं 5 टिकट काउंटर, यात्री परेशान
हटिया रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को सुविधा मिलने की जगह परेशानी मिल रही है। यहां ट्रेन के आने के समय पांच जनरल बुकिंग काउंटर बंद कर दिया जाता है। बताया गया कि रेलवे के कॉमर्शियल विभाग के आदेश से रात 10 बजे के बाद काउंटर बंद कर दिया जाता है। ऐसे में यात्रियों की परेशानी काफी बढ़ गई है। यात्रियों का आरोप है कि इसकी शिकायत करने के बाद भी कॉमर्शियल विभाग उनकी सुधि नहीं ले रहा है। इसे लेकर हटिया स्टेशन पर मंगलवार रात 11 बजे यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा बढ़ता देख रेलवे अफसरों ने पुलिस बुला ली। इधर, यात्रियों की परेशानी सुन कर भी रेल पुलिस कुछ नहीं कर सकी। मजबूरी में कई यात्रियों को बिना टिकट के ट्रेन में सफर करना पड़ा। इधर, रांची के डीआरएम विजय कुमार गुप्ता का कहना है कि अंतिम ट्रेन के आने और जाने तक एक टिकट काउंटर खुला रहता है।

मंगलवार रात 10 बजे के बाद की तस्वीर बता रही है पांचों काउंटर बंद हैं

हटिया स्टेशन स्थित रात 10 बजे के बाद बंद पड़ा जनरल बुकिंग काउंटर।

ट्रेन आने की उद््घोषणा होती रही, पर बंद रहा काउंटर

हटिया स्टेशन पर रात 10 बजे के बाद सिकंदराबाद-दरभंगा ट्रेन के आने का अनाउंसमेंट किया गया। इसके बाद भी जनरल बुकिंग काउंटर बंद था। दर्जनों मजदूर यात्रियों को बेटिकट यात्रा करनी पड़ी। यहां आए कई यात्रियों समेत मजदूरों का कहना था कि उनकी परेशानी सुननेवाला यहां कोई अधिकारी नहीं है।

दरंभगा से हैदराबाद जानेवाली ट्रेन का भी हटिया में है स्टॉपेज

आठ से 10 घंटे विलंब से दरभंगा से हैदराबाद जानेवाली ट्रेन रांची और हटिया पहुंचती है। ऐसे में इस ट्रेन का समय रात 10 बजे के आसपास है। ऐसे में यह ट्रेन आधी रात के बाद या अहले सुबह आती है। फिर भी यात्रियों को टिकट नहीं मिलता है। जबकि रेलवे ने हटिया स्टेशन पर स्टॉपेज भी दिया है। उसके बाद भी काउंटर बंद करना यात्रियों की समझ से परे है।

X
Ranchi - हटिया में रात 10 बजे के बाद बंद हो जाते हैं 5 टिकट काउंटर, यात्री परेशान

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना