घटना / घर में घुसकर युवक पर जानलेवा हमला, जमीन विवाद से जुड़ा है मामला



अस्पताल में मौजूद पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह। (पीले रंग के टीशर्ट में) अस्पताल में मौजूद पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह। (पीले रंग के टीशर्ट में)
X
अस्पताल में मौजूद पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह। (पीले रंग के टीशर्ट में)अस्पताल में मौजूद पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह। (पीले रंग के टीशर्ट में)

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 12:07 PM IST

गोड्डा. पोड़ैयाहाट थाना के बसंतपुर गांव के रहने वाले दिलीप ठाकुर के घर में घुसकर गुरुवार देर रात बदमाशों ने गोली मारकर फरार हो गए। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल दिलीप ठाकुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वर्तमान में दिलीप सरकंडा के कर्पूरी नगर में घर बनाकर परिवार के साथ रहते थे। वारदात पीछे आपसी जमीन विवाद बताया जा रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

जमीन अधिग्रहण में दिलीप को मिले हैं रुपए
बताया जा रहा है कि दिलीप का आपसी जमीन विवाद है। अडाणी कंपनी द्वारा जमीन अधिग्रहण में उन्हें रकम मिली है, उसे लेकर विवाद है। दिलीप झारखंड विकास मोर्चा से भी जुड़ा हुआ है। उधर, दिलीप ठाकुर की पत्नी ने कहा कि जमीन विवाद मामले में पौड़ैयाहाट थाने में केस दर्ज है। विवाद के बाद उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। उन्होंने बताया कि दिलीप ठाकुर के कंधे में गोली लगी है। फिलहाल, वो खतरे से बाहर हैं। घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित और उनके परिवार का बयान दर्ज किया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जांच की जा रही है। 
 

COMMENT