--Advertisement--

वारदात / नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का प्रयास, एक आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार



Attempt to murder after gang rape with Minor
X
Attempt to murder after gang rape with Minor

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 07:33 PM IST

सिमडेगा. कोलेबिरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या की कोशिश की गई। लड़की की हालत गंभीर है तथा उसे कोलेबिरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार देने के बाद सदर अस्पताल भेजा गया। जहां से उसे बीरू हॉस्पिटल ले जाकर इलाज कराया जा रहा है। घटना को अंजाम देने वाले चार में से तीन आरोपी युवक फरार हैं। एक युवक लालेंद्र  नायक ग्रामीणों को घायल अवस्था में मिला था जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उसे अपनी हिरासत में रखकर इलाज करा रही है। सभी आरोपी जामटोली गांव के रहने वाले हैं। 

गुरुवार की रात घर से निकली थी नाबालिग

  1. थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। किसी को छोड़ा नहीं जाएगा। 16 वर्षीया लड़की गुरुवार की रात करीब साढ़े आठ बजे मोबाइल पर बात करते हुए अपने घर से निकली थी और गांव के चबूतरे के पास पहुंची थी। तभी चार युवक जो कि नशे में धुत्त थे बताए गए हैं, वहां पहुंचे और लड़की को मुंह पर कपड़ा बांधकर पास के खेत में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद पकड़े जाने के भय से चार में से तीन युवकों ने लड़की की हत्या की कोशिश की लेकिन उनमें से एक युवक ने लड़की की हत्या करने का विरोध किया। तब तीन युवकों ने लड़की तथा विरोध करने वाले युवक को पीटकर घायल कर दिया। 

  2. भागकर घर पहुंची लड़की

    इस दौरान लड़की किसी प्रकार भागकर घर पहुंची और परिवार के लोगों को जानकारी दी। लोग घटनास्थल पहुंचे तबतक दुष्कर्म करने वाले तीन युवक फरार हो गए थे। एक घायल युवक वहीं पर था जिसे लड़की के साथ उठाकर अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना से आसपास के इलाके में आक्रोश है और गांव वाले दोषियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग उठा रह हैं। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..