पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सात साल की बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, महिलाओं ने पीटा तो भागकर पहुंचा थाना

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिम्बॉलिक इमेज।
  • एक बच्चे का पिता है अारोपी, सदर अस्पताल मंे बच्ची का पुलिस ने कराया मेडिकल
  • पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत के बाद अारोपी को पुलिस ने भेजा जेल

जमशेदपुर. परसुडीह थाना क्षेत्र के हलुदबनी बामनगोड़ा में सात साल की बच्ची को एक युवक पास के शमशान घाट ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। घटना की जानकारी के बाद बच्ची की मां और स्थानीय महिलाओं ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी जिसके बाद किसी तरह भागकर आरोपी खुद थाना पहुंच गया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया। वहीं पुलिस ने बच्ची का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया है। घटना बुधवार की शाम साढ़े पांच बजे की है। 


बच्ची का पड़ोसी है आरोपी
जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान पीड़ित बच्ची के पड़ोसी 35 वर्षीय शिबू मुखी के रुप में की गई है। आरोपी एक बच्चे का पिता है। बताया जा रहा है कि महिलाओं की पिटाई के बाद आरोपी परसुडीह थाना पहुंच गया और ग्रामीणों पर मारपीट का आरोप लगाया। इसी बीच पीड़ित बच्ची के परिजन और बस्ती के लोग पहुंच गए। मामले की सच्चाई पता चलने पर पुलिस ने शिबू को पकड़ लिया। परसुडीह थाना में बच्ची के पिता के बयान पर गोलपहाड़ी यूनाइटेड कंपनी के समीप रहने वाले शिबू करुअा (वर्तमान में बामनगोड़ा) के खिलाफ नाबालिग के दुष्कर्म का प्रयास करने और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है। गुरुवार को बच्ची का एमजीएम अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया गया। इधर, गुरुवार की शाम को अारोपी शिबू को जेल भेज दिया। 

कक्षा एक की छात्रा है पीड़ित बच्ची
पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि उनकी बेटी कक्षा एक में पढ़ाई करती है। बुधवार की शाम पांच बजे उनकी बेटी घर से बाहर निकली थी। साढ़े पांच बजे के लगभग बच्ची घर लौटी। तभी मेरे पति ड्यूटी से घर पहुंचे थे। उन्होंने अंधेरा होने पर घर लौटने पर बच्ची को फटकार लगाई। इसके बाद वह रोते हुए मेरी पास पहुंची। मैंने पूछा कि कहां गई थी। इसपर उसने बताया कि घर के पास से शिबू उसे चॉकलेट खिलाने के बहाने शमशान घाट ले गया। वहां उसके साथ गलत करने का प्रयास किया। इस दौरान दो लोगों को शमशान की ओर आता देख उसने मेरा मुंह बंद कर दिया और घर की ओर ले आया। फिर उसने धमकी दी कि घटना के बारे में किसी न दे, नहीं तो वो दोबारा उसके साथ ऐसी हरकत करेगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें