गुमला / ऑटो चालक की हत्या, गाड़ी भी किया क्षतिग्रस्त; तीन पर एफआईआर दर्ज

मृतक की फाइल फोटो। मृतक की फाइल फोटो।
X
मृतक की फाइल फोटो।मृतक की फाइल फोटो।

  • मृतक की पत्नी ने गांव के ही 3 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप
  • कुल्हाड़ी व लाठी-डंडे से वार कर विरेंद्र उरांव की हत्या की गई

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 04:56 PM IST

गुमला.  सिसई थाना क्षेत्र के बुड़का गांव निवासी 31 वर्षीय ऑटो चालक विरेंद्र उरांव उर्फ मोदो उरांव की तेज धारदार हथियार व लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। यह घटना मंगलवार की रात करीब साढ़े नौ बजे की है। मृतक की पत्नी हीरामणि उरांव ने आपसी विवाद को हत्या का कारण बताया है। साथ ही गांव के ही पंचु उरांव, बोलेया उरांव और मंगरा उरांव को आरोपी बनाते हुए एफआईआर दर्ज करवाया है।

विरेंद्र रात में अपनी ऑटो लेकर गांव लौट रहा था। इसी क्रम में लंगटा पबेया के समीप अयचो पतरा के पास हत्यारों ने विरेंद्र की कुल्हाड़ी व लाठी-डंडे से बेरहमी से मार कर हत्या कर दी। वहीं, ऑटो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के बाद रात भर शव मौके पर पड़ा रहा। बुधवार सुबह ग्रामीण जब उस रास्ते से गुजरे, तब देखा कि एक आदमी का शव रोड में खून से लथपथ पड़ा हुआ है। ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी।

आरोपियों के साथ जून में हुआ था विवाद
पत्नी हीरामुनी उरांव का आरोप है कि पिछले साल जून में आरोपियों के साथ किसी बात को लेकर पति का विवाद हुआ था। विवाद के बाद तीनों आरोपी घर आकर पति को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इधर, समाजसेवी मकीन अंसारी ने मृतक की पत्नी को छह हजार रुपए नगद व 50 किलो चावल देकर सहयोग किया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना