--Advertisement--

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा, काफिले में शामिल एएसआई समेत तीन घायल

हादसे का शिकार हुई कार से दो फीट की दूरी पर जयंत सिन्हा की कार चल रही थी। उनकी की कार मामूली रुप से क्षतिग्रस्त हुई है।

Danik Bhaskar | Jul 07, 2018, 12:09 PM IST

हजारीबाग। शुक्रवार देर रात चरही के पास केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा के काफिले को स्कॉट कर रही पुलिस गाड़ी के सामने से आ रहा एक ट्रक पलट गया। सीमेंट पाउडर से लदे ट्रक का एक बोरा सिन्हा के काफिले में शामिल पुलिस की गाड़ी पर जा गिरा। इससे गाड़ी पलट गई और उसमें एएसआई व दो जवान घायल हो गए। हादसे का शिकार हुई गाड़ी से दो फीट की दूरी पर जयंत सिन्हा की कार चल रही थी। उनकी की कार भी मामूली रुप से क्षतिग्रस्त हुई है। सिन्हा पूरी तरह सुरक्षित हैं। घटना उस वक्त हुई जब सिन्हा रांची से हजारीबाग लौट रहे थे।

विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के पलटने से हुआ हादसा

- हादसे का शिकार हुए एक जवान का हाथ टूट गया जबकि दूसरा घायल हो गया। वहीं, एक एएसआई की अंगुली कट गई। जब हादसा हुआ, तब ट्रक के पीछे जमशेदपुर के सिख समाज के लोग पटना से लौट रहे थे। ट्रक पलटते ही अपनी गाड़ी रोक ली। फिर उन्होंने घायलों को गाड़ी से निकाला। दो जवानों को इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि प्राथमिक प्राथमिक उपचार के बाद तीसरे की हालत ठीक बताई जा रही है। घटना के बाद चरही पुलिस ने जयंत सिन्हा को एस्कॉट कर उन्हें हजारीबाग पहुंचाया।

- इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने हजारीबाग-बरही बाइपास मार्ग का निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अफसरों से काम में आ रही दिक्कतों और प्रगति के बारे में जानकारी ली थी।

फोटो- रणदीप दुबे।