पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

झारखंड की स्थिति काफी दयनीय हो गयी, भाजपा ने प्रदेश को लूट का अड्डा बनाया: बाबूलाल मरांडी

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिसई में चुनाव सभा को संबोधित करते बाबूलाल मरांडी।
  • बाबूलाल ने कहा- मेरी सरकार आई तो शिक्षा, स्वास्थ्य व सिंचाई को दी जाएगी प्राथमिकता
Advertisement
Advertisement

गुमला. बसिया प्रखण्ड के एनएचपीसी मैदान में झरखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को सिसई विधानसभा सीट से प्रत्याशी लोहरमेन उरांव के पक्ष में वोट करने की अपील की। बाबूलाल मरांडी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज झारखंड की स्थिति काफी दयनीय हो गयी, भाजपा ने प्रदेश को लूट का अड्डा बना दिया है। रघुवर दास की सरकार से आज सभी वर्ग परेशान हैं। किसान को खेत में पानी नहीं मिल रहा है। मेरी सरकार आयी तो किसानों के लिए सिंचाई की व्यवस्था होगी।

मेरी सरकार बनी तो शिक्षा, स्वास्थ्य व सिंचाई को दी जाएगी प्राथमिकता: बाबूलाल
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं, लोग भूख से मर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार ने सीएनटी एसपीटी एक्ट में छेड़छाड़ किया। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान गांवों में शिक्षा के लिए स्कूल खुलवाया था। इन स्कूलों को रघुवर सरकार ने बंद कर दिया है। मेरी सरकार में शिक्षा, स्वास्थ्य और सिंचाई पहली प्राथमिकता में होगी। 

भाजपा ने आदिवासियों की अस्मिता के साथ किया खिलवाड़: उरांव
वहीं जेवीएम प्रत्याशी लोहरमेन उरांव ने कहा कि सिसई विधानसभा में सीएनटी एसपीटी कानून में बदलाव कर भाजपा जमीन लूटने का प्रयास कर रही है। भाजपा सरकार ने आदिवासियों की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि सिसई में किसानों के विकास के लिए कोई काम नहीं हुआ। भाजपा की सरकार बाहरी लोगों को नौकरी दे रही है। यहां के युवा बेरोजगार हैं। मेरी सरकार आई तो यहां के स्थानीय युवाओं को प्राथमिकता से नौकरी दी जाएगी। 



Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement