क्राइम / बाइक सवार ने बूटी मोड़ पर स्कूल की उप-प्राचार्या पर फेंका तेजाब



Bike rider threw acid on the school's vice-principal
X
Bike rider threw acid on the school's vice-principal

  • ओरमांझी स्थित कोलकाता पब्लिक स्कूल में पढ़ाती है पीड़ित 

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 06:17 AM IST

रांची . बूटी मोड़ चौक के पास ऑटो में जा रही ओरमांझी स्थित कोलकाता पब्लित स्कूल की उप प्राचार्या मांडवी प्रिया पर रविवार दोपहर 3 बजे बाइक सवार युवक ने तेजाब फेंक दिया। इससे पीड़िता का हाथ, पैर और कमर का निचला हिस्सा झुलस गया। ऑटो ड्राइवर ने उन्हें तुरंत रिम्स पहुंचाया। स्कूल में सरस्वती पूजा में शामिल होने के बाद चर्च रोड स्थित घर जाने के लिए बूटी मोड़ पर ऑटो मैं बैठी थीं। तभी घटना घटी। हमलावर युवक ने हेलमेट पहन रखा था इसलिए मांडवी उसे पहचान नहीं पाईं।

 

मांडवी ने अस्पताल में पुलिस को बताया कि हमले के पीछे चर्च रोड निवासी श्रवण महतो पर उन्हें शक है। श्रवण उनका पड़ोसी है। श्रवण ने अपने पास उनकी बातचीत की कुछ रिकॉर्डिंग और निजी फोटो रखी है। फोटो और रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी देते हुए वह पैसे मांगता था। मांडवी ने उसे दो लाख दिए भी थे। फिर भी वह पैसे मांग रहा था। परेशान होकर 8 जनवरी को महिला थाना में श्रवण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 


पीड़ित ने पुलिस को बताया- पड़ोसी श्रवण पर है शक :  पुलिस को कोलकाता में मिल रहा श्रवण का लोकेशन सदर डीएसपी दीपक पांडेय ने बताया कि पुलिस ने श्रवण की तलाश शुरू की है। उसका लोकेशन कोलकाता आ रहा है। घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रहे हैं। हालांकि अभी तक अहम सुराग नहीं मिला है। श्रवण ने महिला थाने में बॉन्ड पेपर में लिखा था कि वह मांडवी के बच्चे को ट्यूशन पढ़ाने जाता था। इस दौरान दोनों में घनिष्ठता बढ़ गई। लेकिन अब वह उन्हें फोन या मैसेज नहीं करेगा। परेशान भी नहीं करेगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना