झारखंड / हेमंत सरकार से नहीं की जा सकती सकारात्मक परिणाम की अपेक्षा : भाजपा

भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव। (फाइल फोटो) भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव। (फाइल फोटो)
X
भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव। (फाइल फोटो)भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव। (फाइल फोटो)

  • भाजपा ने कहा- सभी कल्याणकारी योजनाओं को एक-एक कर बंद करने की हो रही तैयारी

Dainik Bhaskar

Feb 17, 2020, 12:02 PM IST

रांची. भाजपा ने कहा है कि हेमंत सरकार से सकारात्मक परिणाम की अपेक्षा नहीं की जा सकती। यह सरकार पूर्व की सभी कल्याणकारी योजनाओं को एक-एक कर बंद करने की तैयारी कर रही है। लंबी रेखा खींचने की जगह सभी रेखाओं को मिटाने पर काम हो रहा है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने शुक्रवार को कहा कि डोभा योजना में अनियमितताओं की बात कह कर उसे बंद करने की बात संबंधित मंत्री ने कहा है। 

प्रतुल ने कहा कि भाजपा को किसी भी जांच से परहेज नहीं है। बशर्ते वह निष्पक्ष हो। लेकिन, जांच रिपोर्ट आने से पहले ही विभागीय मंत्री ने इसमें भारी अनियमितता की बात कहकर अपने पूर्वाग्रह को दिखा दिया है। प्रतुल ने कहा कि वर्तमान सरकार ने पहले कृषि आशीर्वाद योजना, महिलाओं के लिए 1 रुपए में रजिस्ट्री योजना और अब डोभा योजना को बंद करने की बात कह कर लोगों का ध्यान बंटाने की कोशिश की है। 

2014 में जब नरेंद्र मोदी की केंद्र में सरकार आई तो उन्होंने यूपीए द्वारा शुरू की गई मनरेगा को बंद नही किया, बल्कि उसमें व्याप्त कमियों को दूर किया था। प्रतुल ने कहा कि अगले 15 दिनों में सरकार का बजट पेश होगा। ऐसे में उन्हें अपनी प्राथमिकताएं तय करनी चाहिए। सिर्फ राजनीति करने के लिए अगर कल्याणकारी योजनाओं को बंद करने का प्रयास हुआ तो भाजपा पुरजोर विरोध करेगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना