• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Dharampal Singh Babulal Marandi | BJP Jharkhand Sangathan Mantri Dharampal Singh Updates On BJP Babulal Marandi Party JVM Merger

झारखंड / भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा- भाजपा के लिए ऐतिहासिक और यादगार होगा 17 फरवरी

प्रदेश भाजपा कार्यालय में इस संबंध में हुई तैयारियों की बैठक को प्रदेश संगठन महामंत्री ने संबोधित किया। प्रदेश भाजपा कार्यालय में इस संबंध में हुई तैयारियों की बैठक को प्रदेश संगठन महामंत्री ने संबोधित किया।
X
प्रदेश भाजपा कार्यालय में इस संबंध में हुई तैयारियों की बैठक को प्रदेश संगठन महामंत्री ने संबोधित किया।प्रदेश भाजपा कार्यालय में इस संबंध में हुई तैयारियों की बैठक को प्रदेश संगठन महामंत्री ने संबोधित किया।

  • 17 फरवरी को झाविमो का भाजपा में होगा विलय
  • मिलन समारोह की तैयारियों में जुटे भाजपा-जेवीएम नेता
  • प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 07:34 PM IST

रांची.  भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा है कि 17 फरवरी का दिन प्रदेश भाजपा के लिए ऐतिहासिक और यादगार होगा। जेवीएम के भाजपा में विलय के अवसर पर आयोजित मिलन समारोह में पूरे प्रदेश से भाजपा के हजारों कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। भाजपा के सभी नेता-कार्यकर्ता, जेवीएम नेताओं और कार्यकर्ताओं का स्वागत करने के लिए 17 फरवरी को जगन्नाथ मैदान, धुर्वा में जमा होंगे। गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में इस संबंध में हुई तैयारी बैठक को प्रदेश संगठन महामंत्री संबोधित कर रहे थे।

गौरतलब है कि मिलन समारोह की तैयारियों में दोनों पार्टियों के नेता जुटे हुए हैं। प्रदेश से लेकर जिला मुख्यालयों में रोज बैठकें हो रही हैं। प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग में धर्मपाल सिंह ने झाविमो-भाजपा विलय कार्यक्रम की चल रही तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह स्वयं उपस्थित रहेंगे, ऐसे में यह कार्यक्रम अविस्मरणीय होना चाहिए। उन्होंने प्रदेश पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि वे सभी अपने स्तर से मिलन समारोह को सफल बनाने के लिए सक्रिय हो जाएं। उन्होंने तैयारियों की बिंदुवार समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए।

मंडल अध्यक्षों के चयन प्रक्रिया की हुई समीक्षा
धर्मपाल सिंह ने सांगठनिक कार्यों की जानकारी लेते हुए मंडल अध्यक्षों के चयन प्रक्रिया की भी समीक्षा की। उन्होंने मंडल अध्यक्षों के मनोनयन के लिए 3-3 नामों का पैनल शीघ्र प्रदेश कार्यालय को जमा कराने का निर्देश दिया। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू, प्रिया सिंह, प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश, प्रदेश मंत्री मनोज सिंह, सुबोध सिंह गुड्डू, प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव, प्रदेश कार्यालय प्रभारी हेमंत दास, प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष अमित सिंह, प्रदेश एससी मोर्चा अध्यक्ष नीरज पासवान, प्रदेश किसान मोर्चा अध्यक्ष ज्योतिश्वर सिंह, प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष सोना खान समेत कई उपस्थित थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना