पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रणधीर ने कहा... इरफान सदन में एकमात्र एमबीबीएस, उन्हें ही बनाना चाहिए था स्वास्थ्य मंत्री

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रणधीर सिंह। -फाइल।
  • इरफान के विवादित बोल- रामचंद्र चंद्रवंशी ने तो केवल अपना पेट बढ़ाया

रांची.  स्वास्थ्य, वन एवं पर्यावरण तथा खाद्य अापूर्ति विभाग की अनुदान मांग पर चर्चा में इरफान अंसारी और रणधीर सिंह के बीच की चुहुलबाजी फिर रंग लायी। इन दोनों के बीच टोका-टोकी और नोंक-झोंक में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता फंस भी गये। 


कटौती प्रस्ताव पर जब इरफान अंसारी बोल रहे थे, भाजपा विधायक रणधीर सिंह ने अपने स्वभाव के अनुरूप यह मांग कर दी कि सदन में इरफान अंसारी एक मात्र एमबीबीएस हैं, उन्हें ही स्वास्थ्य मंत्री बनाया जाना चाहिए था। इरफान यह भी कहते चले गये कि पूर्व मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने तो पांच साल तक केवल अपना पेट बढ़ाने का काम किया। इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा किया गया लेकिन अस्पताल संचालित कैसे हो, इस पर ध्यान नहीं दिया गया।


स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जब सरकार का जवाब देने लगे तो कह गये कि इरफान अंसारी उनके छोटे भाई हैं। वह एमबीबीएस जरूर हैं लेकिन उन्होंने भी अांदोलन की एमबीबीएस डिग्री ले रखी है। लाठी-डंडा खाने में एफअारसीपी लंदन तक किया है। इसलिए वह भी अच्छा ही काम करेंगे। यह बात इरफान अंसारी को लग गयी। इसका उन्होंने विरोध कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें