कोडरमा / प्रचंड बहुमत के साथ झारखंड में भाजपा की सरकार बनेगी: मनोज तिवारी

सभा के दौरान मनोज तिवारी व अन्नपूर्णा देवी। सभा के दौरान मनोज तिवारी व अन्नपूर्णा देवी।
X
सभा के दौरान मनोज तिवारी व अन्नपूर्णा देवी।सभा के दौरान मनोज तिवारी व अन्नपूर्णा देवी।

  • सांसद मनोज तिवारी ने भोजपुरी गाना गाकर किया नीरा को जीताने की अपील

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 06:24 PM IST

कोडरमा. भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार के नेतृत्व में समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक विकास का लाभ मिला है। सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास की नीति के साथ भाजपा सरकार कार्य कर रही है और इस डबल इंजन सरकार के विकास की गति को धारदार देने की जरूरत है। यह बातें दिल्ली के सांसद सह भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने डोमचांच सीएम हाई स्कूल मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। 

मनोज तिवारी ने कहा कि इस बार पार्टी प्रत्याशी को अधिक से अधिक सहयोग दें। उन्होंने सरकार द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि जहां आज तक बिजली नहीं थी, वहां बिजली पहुंचाने का काम रघुवर सरकार ने किया है। वहीं जिनके सिर पर छत नहीं थे, उन्हें छत देने का काम किया। उन्होंने बीच-बीच में भोजपुरी गीत के माध्यम से नीरा को जीताने की अपील करते हुए कहा कि प्रचंड बहुमत के साथ झारखंड में भाजपा की सरकार बनेगी। मनोज तिवारी को देखने के लिए सभा में भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी। 

मोदी ने 56 इंच का सीना दिखाकर कश्मीर से 370 धारा हटाया, अखंड भारत का सपना पूरा: अन्नपूर्णा 
वहीं स्टार प्रचारक सह स्थानीय सांसद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व में देश का मान बढ़ाया है। मोदी ने 56 इंच का सीना दिखाकर कश्मीर से 370 धारा हटाकर अखंड भारत के सपना को पूरा करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश की समस्याओं को दूर करने का काम किया है और विकास की नई गाथा कोडरमा सहित राज्य में लिखी है। उन्होंने कहा कि मुझे 18 वर्षो से इस क्षेत्र का नेतृत्व का अवसर दिया है इसलिए 12 दिसंबर को पहले मतदान फिर जलपान कर रघुवर सरकार के हाथों को मजबूत करें, ताकि विकास की गति निरंतर चलती रहे।

चुनाव के बाद क्रशर, माइंस का समुचित विकास प्राथमिकता में शामिल होगी: नीरा 
प्रत्याशी डॉक्टर नीरा यादव ने कहा कि पांच साल के शासनकाल में रघुवर सरकार ने विकास को नई गति देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जनता के आर्शीवाद से कोडरमा विधानसभा में कई बड़े काम हुए हैं। जनता का एक-एक वोट विकास व सम्मान के लिए होगा। चुनाव के बाद क्रशर, ढिबरा, माइंस का समुचित विकास उनकी प्राथमिकता में शामिल होगी और लोगों को रोजगार मुहैया कराना मकसद होगा। केंद्र व राज्य सरकार द्वारा किए गए जन कल्याणकारी योजनाएं कोडरमा विधानसभा में घरातल पर उतरी है और इसे आगे भी जारी रखने के लिए पार्टी प्रत्याशी को अवसर दें। 

विकास के लिए झारखंड में फिर से बनाएं डबल इंजन की सरकार : मनोज तिवारी
भाजपा के स्टार प्रचारक सांसद मनोज तिवारी मृदुल ने पत्थलगड़ा में कहा कि देश में 50-60 वर्षों तक राज करने वाली पार्टियां चुनाव के दौरान हिंदू मुस्लिम के नाम पर समाज को बांटने का काम करती हैं। विपक्षी दल के लोग पैसे का लालच देकर जनता का विश्वास हासिल करना चाहते हैं। लेकिन यह चुनाव आम चुनाव नहीं बल्कि देश व प्रदेश के साथ-साथ विधानसभा क्षेत्र की दशा व दिशा तय करने का चुनाव है। मनोज तिवारी सिमरिया विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी किशुन कुमार दास के समर्थन में सभा कर रहे थे। उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार को विफल बताते हुए झारखंड में फिर से डबल इंजन की सरकार लाने की वकालत की। भाजपा सांसद ने कहा कि दिल्ली सरकार केंद्र की योजनाओं को अपने प्रदेश में लागू नहीं करती है। क्योंकि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार है। देश व प्रदेश में अलग-अलग सरकार रहने से कैसी स्थिति उत्पन्न होती है, यह दिल्ली को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। देश की राजधानी होने के बावजूद दिल्ली में पानी जहरीला हो गया है, हवा प्रदूषित है। लोग पीने के पानी व शुद्ध हवा के लिए भी तरस रहे हैं।

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना