पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा देंगे विधानसभा चुनाव जीतने का गुरुमंत्र

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा। (फाइल)
  • शुक्रवार सुबह 10.30 बजे रांची आएंगे भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा
  • दोपहर 1 बजे से लेकर रात नौ बजे तक विभिन्न बैठकों को करेंगे संबोधित

रांची.  भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार को विधानसभा चुनाव जीतने का गुरुमंत्र देंगे। प्रदेश कोर कमिटी, प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला सदस्यता प्रभारी, विधायक और सांसदों की अलग-अलग बैठकों को वे संबोधित करेंगे। इस दौरान वे राजधानी के प्रबुद्धजनों को भी संबोधित करेंगे। कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद उनका झारखंड का यह पहला दौरा होगा।

 

पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत किया जाएगा
झारखंड के अपने दो दिवसीय प्रवास पर वे राज्य भर के प्रमुख नेताओं से मिलेंगे। दूसरे दिन वे ओरमांझी के पांचा गांव जाएंगे, जहां वे सदस्यता अभियान सह वृक्षारोपण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। प्रदेश भाजपा महामंत्री दीपक प्रकाश ने गुरुवार को बताया कि जेपी नड्डा 13 जुलाई को सुबह 10.30 बजे बिरसा मुंडा हवाई अड्डा पहुंचेंगे। एयरपोर्ट पर उनका पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत किया जाएगा। बिरसा चौक पर भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद वे प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे। जहां वे 1 बजे अपराह्न प्रदेश कोर कमिटी, 3.30 बजे प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला सदस्यता प्रभारी एवं सह सदस्यता प्रभारी के साथ बैठक में शामिल होंगे।

 

राजकीय अतिथिशाला में वे रात्रि विश्राम करेंगे
प्रदेश भाजपा महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष शाम 5.30 बजे हरमू रोड स्थित कार्निवाल बैंक्वेट हाॅल में पार्टी द्वारा आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे। रात 8 बजे से कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास में वे पार्टी के सांसद और विधायकों के साथ बैठक में हिस्सा लेंगे। राजकीय अतिथिशाला में वे रात्रि विश्राम करेंगे। झारखंड प्रवास के दूसरे दिन 14 जुलाई को जेपी नड्डा ओरमांझी के पांचा गांव स्थित बूथ पर सुबह 9.30 बजे सदस्यता अभियान सह वृक्षारोपण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। रविवार को 11.30 बजे प्रदेश कार्यालय में वे पत्रकारों को संबोधित करेंगे। रविवार को वे सेवा विमान से दोपहर 12.15 बजे नई दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

 

पांचा में हुई नड्डा के कार्यक्रम की तैयारी बैठक
गुरुवार को ओरमांझी मंडल के पांचा गांव में जेपी नड्डा के कार्यक्रम तैयारी की बैठक हुई। प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू ने बताया कि कार्यकारी अध्यक्ष के यहां आने की सूचना से ग्रामीण क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। उनका यहां भव्य स्वागत किया जाएगा। संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने तैयारियों की समीक्षा की तथा आवश्यक निर्देश दिए। बैठक में विधायक रामकुमार पाहन, ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुरेंद्र महतो, अमरनाथ चौधरी, स्वामी देवेंद्र प्रकाश समेत ओरमांझी मंडल और पांचा बूथ के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें