बयान / गठबंधन के मामले में यूपीए एवं एनडीए दोनों का विकल्प खुला: गौतम सागर राणा

राजद से अलग होने के बाद गौतम सागर राणा नेतृत्ववाली राजद लोकतांत्रिक का पहला महाधिवेशन आयोजित हुआ। राजद से अलग होने के बाद गौतम सागर राणा नेतृत्ववाली राजद लोकतांत्रिक का पहला महाधिवेशन आयोजित हुआ।
X
राजद से अलग होने के बाद गौतम सागर राणा नेतृत्ववाली राजद लोकतांत्रिक का पहला महाधिवेशन आयोजित हुआ।राजद से अलग होने के बाद गौतम सागर राणा नेतृत्ववाली राजद लोकतांत्रिक का पहला महाधिवेशन आयोजित हुआ।

  • राजद लोकतांत्रिक का महाधिवेशन में जुटी भीड़, 26 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान

दैनिक भास्कर

Sep 08, 2019, 06:33 PM IST

रांची.  राजद से अलग होने के बाद गौतम सागर राणा नेतृत्ववाली राजद लोकतांत्रिक का पहला महाधिवेशन रविवार को आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उमड़ी। कार्निवल हॉल में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी केंद्रीय अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने कहा कि हमारी पार्टी झारखंड में एक मजबूत हस्ताक्षर के रूप में उपस्थिति दर्ज कराई है।

 

गौतम सागर राणा ने कहा- महाधिवेशन में सूबे के हर कोने से आए हजारों लोगों ने साफ संकेत किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में राजद(लो०) को अनदेखी करना किसी भी राजनीतिक दलों के लिए आसान नहीं होगी। उन्होंने कहा कि गठबंधन के मामले में उन्होंने यूपीए एवं एनडीए दोनों का विकल्प खुला रखा है। किसी से परहेज नहीं किया जाएगा।

 

कार्यकारी अध्यक्ष कैलाश यादव ने कहा कि धरती आबा भगवान बिरसा का सपना अभी पूर्ण नहीं हुआ। पार्टी झारखंडी अस्मितता को लेकर कार्य करेगी। गौतम सागर राणा के नेतृत्व में हमलोगों को बहुत बड़ा चैलेंज मिला था,जो आज की सफल महाधिवेशन में स्पष्ट संकेत है। कार्यक्रम में आबिद अली, उपाध्यक्ष अर्जुन यादव, इमरान कादरी,प्रधान महासचिव भूतनाथ यादव, प्रणय कुमार बबलू, शमीम भारती,चन्द्रदेखर भगत,कमल पांडेय, कमला देवी, शारदा देवी, घनश्याम तुरी,अनिल राम,राजेश कुमार,सुरेश राय, रामकुमार यादव,रामानन्द शर्मा,प्रीति देवी, रणजीत सिंह,सपन डे,फुलेश्वर साहू,अरुण राय,दिलीप शर्मा, बीरेंद्र कुमार,संजय शर्मा,शब्बर फ़ातमी, सन्तोष प्रसाद कई संबोधित किया।

 

प्रस्ताव पारित
महाधिवेशन में राजनैतिक, विस्थापन एवं पलायन शैक्षणिक, आर्थिक,कृषि,युवा बेरोजगार, आरक्षण,महिलाओं की सुरक्षा, अल्पसंख्यक, जल जंगल जमीन, हस्तशिल्प,उद्योग सहित 16 प्रस्ताव पारित किया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना