पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी गायब, लड़के के पिता ने लड़की पर बेटे को मार डालने का लगाया आरोप

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।
  • दोनों के परिजनों को थी लड़के और लड़की के प्रेम प्रसंग की जानकारी

गुमला. प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी रविवार से गायब है। अब तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है। परिजन बेटे की खोजबीन कर थक चुके हैं। युवक के पिता उदित महतो का आरोप है कि लड़की ने उसके बेटे की हत्या करा दी है। उन्होंने इस संबंध में सदर थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। उदित ने बताया कि वे लोग डुमरला के रहने वाले हैं। उनका पुत्र कुश महतो का प्रेम प्रसंग बीते पांच सालों से घाघरा अंतर्गत बसुआ की लड़की से चल रहा था। इस बात की जानकारी दोनों के परिजनों को थी। बीच-बीच में लड़की उनके घर आती थी। वहीं उनका बेटा भी लड़की के घर जाता था। रविवार को सुबह 10:30 बजे के करीब उनका बेटा टोटो जाने की बात कहकर घर से निकला। इसके बाद वापस नहीं लौटा। 


देर रात 10:15 बजे तक बेटे के वापस नहीं आने पर खोजबीन की गई लेकिन कुछ जानकारी नहीं मिली। इसके कुछ देर बाद बेटे ने उनके भतीजे दीपक महतो को फोन किया और कहा कि उसकी प्रेमिका ने उसे उठवा लिया है और वो उसकी हत्या करा देगी। इस बात की जानकारी भतीजे ने उनलोगों को दी। फिर हमलोग सोमवार की सुबह पांच बजे बेटे को खोजने के लिए बसुआ लड़की के घर गए। लेकिन वहां लड़की नहीं मिली। वापस आने के दौरान लड़की की मां ने फोन कर जानकारी दी कि उनकी बेटी रिश्ते के मामा करमचंद्र उरांव के घर खरका में है। वहां भी जाने पर लड़की नहीं मिली। खोजबीन करने पर लड़की नहर में छिपी हुई मिली। 


लड़की से पूछताछ करने पर उसने बताया कि रात के 9:30 बजे तक कुश उसके साथ था। इसके बाद घर चला गया। इसके आगे वह कोई भी जानकारी नहीं दे रही है। उनका आरोप है कि शांति बेटे की हत्या करवा दी है। इधर, शाम तक कुश के परिजन सदर थाना के पास खड़े थे। इस दौरान उनलोगों ने बताया कि घटना की जानकारी एसपी को भी दे दी गई है। किंतु अभी तक बेटे की खोजबीन की दिशा में क्या कार्रवाई की गई है। इसकी जानकारी उनलोगों को पुलिस नहीं दे रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें