रांची / कुएं में डूबने से भाई-बहन की मौत, स्कूल से लौटने के बाद से थे गायब

दोनों बच्चों के शव। दोनों बच्चों के शव।
X
दोनों बच्चों के शव।दोनों बच्चों के शव।

  • थाना प्रभारी ने कहा- पुलिस के संज्ञान में नहीं है मामला

दैनिक भास्कर

Feb 15, 2020, 01:45 PM IST

रांची.  बेड़ो थाना क्षेत्र के चनगनी दरहामार्चा गांव में शनिवार को कुएं से दो बच्चों की लाश बरामद की गई। घरवालों के मुताबिक, दोनों बच्चे शुक्रवार शाम को स्कूल से लौटने के बाद खेलने निकले थे। देर शाम को घर नहीं लौटे। सुबह कुएं में किसी ने दोनों का शव देखा। उधर, इस संबंध में थाना प्रभारी श्याम बिहारी मांझी का कहना है कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

परिजनों ने दोनों बच्चों को दफनाया
ग्रामीणों ने बताया कि मृत बच्चों में सात साल की प्रियंका और पांच साल का प्रिंस कुमार शामिल है। दोनों गांव के संतू गोप के बच्चे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि प्रियंका दूसरी और प्रिंस पहली कक्षा का छात्र था। दोनों शुक्रवार शाम को स्कूल से लौटे और खेलने निकल गए। देर शाम तक जब वे खेलकर वापस नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू की गई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। सुबह किसी ग्रामीण ने संतू गोप के घर के पास एक कुएं में बच्चों का चप्पल देखा। इसके बाद कुएं में उतरकर देखा गया तो दोनों बच्चों की लाश बरामद की गई। 

उधर, बच्चों की लाश बरामद होने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दिए बगैर दोनों शव को दफना दिया गया। ग्रामीणों ने आशंका जताई कि दोनों बच्चे खेलने के दौरान कुएं में गिर गए होंगे और डूबकर उनकी मौत हो गई होगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना