सड़क हादसा / बस ने बाइक काे रौंदा, महिला की माैत; अस्पताल में तोड़फोड़



एशियन जालान अस्पताल में एंबुलेंस पर पत्थरबाजी करते युवक। एशियन जालान अस्पताल में एंबुलेंस पर पत्थरबाजी करते युवक।
X
एशियन जालान अस्पताल में एंबुलेंस पर पत्थरबाजी करते युवक।एशियन जालान अस्पताल में एंबुलेंस पर पत्थरबाजी करते युवक।

  • टक्कर इतनी जोर थी कि बाइक समेत तीनों हवा में कई फीट तक उछलकर सड़क पर गिरे

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 12:14 PM IST

धनबाद.  धैया की चनचनी कॉलोनी के समीप रविवार की दोपहर लगभग 1 बजे धनबाद से हजारीबाग जा रही पम्मी बस ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। मोटरसाइकिल पर पति, पत्नी और आठ साल का उसका बेटा सवार थे। बस ने इतनी जोरदार से टक्कर मारी कि मोटरसाइकिल समेत तीनों हवा में कई फीट तक उछल गए। हादसे में बाइक सवार महिला पार्वती देवी की माैत अस्पताल में हाे गई।

 

शीशे पर पत्थर चलाए गए
मौत के बाद वहां पहुंचे लोग उग्र हो गए और अस्पताल में तोड़फोड़ मचानी शुरू कर दी। परिसर में खड़े एंबुलेंस और कारों के शीशे तोड़े डाले गए। गमलों में तोड़फोड़ की गई। अस्पताल भवन में लगे शीशे पर पत्थर चलाए गए। बाइक चला रहे बिंदा राम व बच्चा आकाश की स्थिति गंभीर बनी हुई है। देर शाम दाेनाें काे रिम्स रांची रेफर किया गया। पूरे मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि इलाज में लापरवाही से मौत हुई। वहीं अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि न्यूरो सर्जन नहीं होने के कारण हायर सेंटर ले जाने को कहा गया था।

 

बरवाअड्‌डा थाना के पास बस छोड़ चालक और खलासी भागे
पांडरपाला में रहने वाले 45 साल के बिंदा राम अपनी पत्नी व बेटे के साथ बरवाअड्डा में रहने वाले अपने समधी के घर से वापस पांडरपाला लौट रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी 35 वर्षीया पार्वती देवी और 8 वर्षीय बच्चा आकाश मोटरसाइकिल (जेएच10जी 6475) पर सवार थे। धनबाद बरवाअड्डा मुख्य मार्ग पर चनचनी कालोनी के समीप डिवाइडर पर बने कट के पास धनबाद बस डिपो से यात्रियों से भरी पम्मी ट्रेवल्स की बस संख्या जेएच11आर-6474 ने टक्कर मार दी। घटना के बाद चालक बस लेकर घटनास्थल से फरार होने का प्रयास किया। बरवाअड्डा थाना के समीप यात्रियों से भरी बस को छोड़ चालक और खलासी फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए तत्काल एशियन जालान में भर्ती कराया, जहां महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बस काे जब्त कर लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना