रांची

--Advertisement--

दो आईएएस अधिकारियों को प्रमोशन

दो आईएएस अधिकारियों को प्रमोशन

Danik Bhaskar

Dec 19, 2017, 07:09 PM IST

रांची। राज्य के 15 आईएएस अधिकारियों को प्रोन्नति दी गई है। निदेशक भू अर्जन के पद पर पदस्थापित आईएएस अधिकारी के श्रीनिवासन को 1.1. 2018 की तिथि से विशेष सचिव कोटि में प्रोन्नति प्रदान की गई है। इसके अलावा एनआरएचएम के अभियान निदेशक कृपानंद झा, गृह विभाग में अपर सचिव जटाशंकर चौधरी, दुमका में बंदोबस्त पदाधिकारी बिरसाय उरांव, आरआरडीए के उपाध्यक्ष अरविंद कुमार, लोहरदगा के डीसी विनोद कुमार को भी एक जनवरी 2018 की तिथि से विशेष सचिव कोटि में प्रोन्नति दी गई है।


- अपर नगर आयुक्त रांची नगर निगम के पद पदस्थापित दिव्यांशु झा को भी 01 जनवरी 2018 के सीनियर टाइम स्केल के पद पर प्रोन्नति दी गई है।

- इसके अलावा 2014 बैच के आईएएस ऑफिसर्स डीडीसी साहेबगंज के पद पर पदस्थापित नैंसी सहाय, डीडीसी पलामू सुशांत गौरव, डीडीसी धनबाद कुलदीप चौधरी, डीडीसी गढ़वा फैज अक अहमद मुमताज, डीडीसी जामताड़ा भोर सिंह यादव, डीडीसी गोड्डा वरुण रंजन और डीडीसी रांची शशि रंजन को भी सीनियर टाइम स्केल में प्रोन्नति दी गई है।

- सभी पदाधिकारी अपने पद पर बने रहेंगे। इस संबंध में मंगलवार की शाम कार्मिक विभाग की ओर से आदेश जारी किया गया है।

स्वास्थ्य सचिव अवकाश पर, वन सचिव को अतिरिक्त प्रभार

- स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी 22 से 27 दिसंबर तक अवकाश में रहेंगे। उनकी अनुपस्थिति में वन सचिव इंदु शेखर चतुर्वेदी को प्रभार दिया गया है। इस संबंध में कार्मिक विभाग की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है।

Click to listen..