--Advertisement--

२०१७ रियल हीरो: कोई एक झटके में बना करोड़पति तो कोई खेलेगा वर्ल्ड क्रिकेट

२०१७ रियल हीरो: कोई एक झटके में बना करोड़पति तो कोई खेलेगा वर्ल्ड क्रिकेट

Dainik Bhaskar

Dec 26, 2017, 10:03 AM IST
2017 Real Hero of Jharkhand

रांची। नए साल 2018 दस्तक देने को है। अब जेहन में रह जाएंगी 2017 की कुछ खट्‌टी-मिट्ठी यादें। बीत रहे साल में हुआ तो बहुत कुछ पर रियल अचीवर्स कुछ ही बन पाए। हम आपको बता रहे हैं झारखंड से 2017 में रियल अचीवर्स के बारे में। जिसे लोग आने वाले हर साल याद रखेंगे।

-झारखंड में 2017 के रियल हीरो के रूप में सामने आए पंकज यादव, अनामिका मजूमदार, मुकुंद नायक, अनुकूल राय, जमुना टूडु, नीरज शुक्ला, प्रमोद कुमार, मिथेंद्र लकड़ा, सुमराय टेटे और प्रेमलता अग्रवाल।
-इन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में अपना बेहतर प्रदर्शन दिखाया। कोई करोड़पति सीजन-9 में पहले विजेता के रूप में सामने आया तो किसी को पद्म श्री अवार्ड से नवाजा गया।
-किसी ने अंडर 19 वर्ल्ड क्रिकेट मैच में अपनी जगह पक्की कर ली तो किसी ने ध्यानचंद अवार्ड तो कोई तेनजिंग नार्गे राष्ट्रीय साहस पुरस्कार से नवाजा गया।
-ऐसे ही कुछ यादगार चेहरों को सामने ला 2017 अब ढलान की ओर बढ़ चुका है। नया साल फिर कुछ नए चेहरे सामने लाएगा।
-पर हर साल एक ही बात कॉमन रहेगी। साहस, जिद और तय लक्ष्य कभी किसी को भटकने नहीं देगा और उसे एक ना एक दिन मंजिल जरूर मिलेगी।

केबीसी-9 की पहली करोड़पति: अनामिका मजूमदार
-केबीसी-9 को उसका पहला करोड़पति मिला तो पूरा जमशेदपुर चर्चित हो गया। यहीं की रहने वाली अनामिका मजूमदार इस सीजन की पहली करोड़पति बनी।

-अनामिका मजूमदार दो बच्चों की मां हैं। पेशे से सोशल वर्कर अनामिका, 'फेथ इन इंडिया' नाम से एक एनजीओ चलाती हैं।

X
2017 Real Hero of Jharkhand
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..