Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» 25 People Donated Blood On The Marwari Youth Forum Camp

मारवाड़ी युवा मंच के कैंप में २५ लोगों ने किया रक्तदान , लगी भीड़

मारवाड़ी युवा मंच के कैंप में २५ लोगों ने किया रक्तदान , लगी भीड़

Santosh Choudhry | Last Modified - Dec 17, 2017, 02:42 PM IST

रांची।मारवाड़ी युवा मंच की ओर से खून की कमी दूर करने के उद्देश्य से सेवा सदन हॉस्पिटल में रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें स्वेच्छा से रक्तदान करने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। दोपहर तक करीब 25 लोगों ने रक्तदान किया।


-रक्तदान करने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इससे पूर्व डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने कैंप का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि खून बनाया नहीं जा सकता।
-रक्तदान से ही खून की कमी पूरी की जा सकती है। इसलिए हर स्वस्थ व्यक्ति को रक्तदान करना चाहिए। रक्तदान शिविर में आने वालों की सबसे पहले खून की जांच की गई। खून में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं होने पर ही उनका खून लिया गया।
-मंच के अध्यक्ष अर्जुन सिंघानिया, सचिव विशाल पाड़िया, संयोजक आशीष अग्रवाल, अमित माहेश्वरी, संजय बजाज, प्रवीण छावड़ा, अभिषेक चौधरी, विमल अग्रवाल ने इसे सफल बनाने में सहयोग किया।

फोटो: संतोष चौधरी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maarvaaड़i yuvaa mnch ke kainp mein 25 logon ne kiyaa rktdaan, lagi bhiड़
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×