Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» 5 Arrests In Coaching Director Murder Case In Ramgharh

बेटे की हत्या के बदले में सास ने कराई बहू की हत्या, 5 अरेस्ट

फूलकुमारी को रास्ते से हटाने के लिए तीन अपराधियों को तीन लाख की सुपारी दी थी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 08, 2018, 05:30 PM IST

  • बेटे की हत्या के बदले में सास ने कराई बहू की हत्या, 5 अरेस्ट
    +1और स्लाइड देखें
    पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

    रामगढ़(झारखंड)। मांडू थाना क्षेत्र में 26 फरवरी को हुई डीआरएस टेक्निकल ट्रेनिंग स्कूल की संचालिका फूलकुमारी हत्याकांड की मास्टर माइंड उसकी सास बिलोतिया देवी ही निकली। गुरुवार को एसपी ए विजयालक्ष्मी ने बताया कि बहू द्वारा बेटे की हत्या कराए जाने के प्रतिशोध में सास ने अपने दामाद, बेटी और नाती के संग मिल यह साजिश रची। फूलकुमारी को रास्ते से हटाने के लिए तीन अपराधियों को तीन लाख की सुपारी दी थी। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। दो अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

    फूलकुमारी को हुई थी सजा

    -बताते चलें कि इससे पूर्व डीआरएस संस्थान के संचालक राजू साव की हत्या उसकी पत्नी फूलकुमारी ने अपराधियों को सुपारी देकर वर्ष 2015 में करा दी थी। इसके पीछे का कारण संपत्ती में पति-पत्नी के बीच उत्पन्न विवाद था। इस मामले में फूलकुमारी को सजा भी हुई थी। वह एक वर्ष की सजा काटकर जमानत पर बाहर निकली थी।

    जमीन बेचकर दी थी सुपारी

    -सुपारी देने के लिए बिलोतिया देवी ने जमीन बेचा और अपनी बेटी के घर चरही में अपराधियों को एक लाख रुपए एडवांस भी दिया था। गिरफ्तार लोगों में महिला की सास बिलोतिया देवी मांडू, दामाद सहदेव साव, नाती मुकेश साव रोजन उर्फ मो. वकील, आबिद अंसारी उर्फ छोटे शामिल हैं।

    गला दबा व चाकू पर की थी हत्या

    -बताते चलें कि बीते 26 फरवरी को मांडू के बालादोहर में संचालित डीआरएस टेक्निकल ट्रेनिंग स्कूल में नामांकन कराने के बहाने तीन युवकों ने दिनदहाड़े संचालिका फूलकुमारी का गला दबाकर व पेट में चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी थी।

  • बेटे की हत्या के बदले में सास ने कराई बहू की हत्या, 5 अरेस्ट
    +1और स्लाइड देखें
    मृतिका फूलकुमारी। (फाइल)
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 5 Arrests In Coaching Director Murder Case In Ramgharh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×