--Advertisement--

बेटे की हत्या के प्रतिशोध में सास ने कराई बहू की हत्या, ५ अरेस्ट

बेटे की हत्या के प्रतिशोध में सास ने कराई बहू की हत्या, ५ अरेस्ट

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2018, 03:33 PM IST
पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियो पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियो

रामगढ़(झारखंड)। मांडू थाना क्षेत्र में 26 फरवरी को हुई डीआरएस टेक्निकल ट्रेनिंग स्कूल की संचालिका फूलकुमारी हत्याकांड की मास्टर माइंड उसकी सास बिलोतिया देवी ही निकली। गुरुवार को एसपी ए विजयालक्ष्मी ने बताया कि बहू द्वारा बेटे की हत्या कराए जाने के प्रतिशोध में सास ने अपने दामाद, बेटी और नाती के संग मिल यह साजिश रची। फूलकुमारी को रास्ते से हटाने के लिए तीन अपराधियों को तीन लाख की सुपारी दी थी। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। दो अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

फूलकुमारी को हुई थी सजा

-बताते चलें कि इससे पूर्व डीआरएस संस्थान के संचालक राजू साव की हत्या उसकी पत्नी फूलकुमारी ने अपराधियों को सुपारी देकर वर्ष 2015 में करा दी थी। इसके पीछे का कारण संपत्ती में पति-पत्नी के बीच उत्पन्न विवाद था। इस मामले में फूलकुमारी को सजा भी हुई थी। वह एक वर्ष की सजा काटकर जमानत पर बाहर निकली थी।

जमीन बेचकर दी थी सुपारी

-सुपारी देने के लिए बिलोतिया देवी ने जमीन बेचा और अपनी बेटी के घर चरही में अपराधियों को एक लाख रुपए एडवांस भी दिया था। गिरफ्तार लोगों में महिला की सास बिलोतिया देवी मांडू, दामाद सहदेव साव, नाती मुकेश साव रोजन उर्फ मो. वकील, आबिद अंसारी उर्फ छोटे शामिल हैं।

गला दबा व चाकू पर की थी हत्या

-बताते चलें कि बीते 26 फरवरी को मांडू के बालादोहर में संचालित डीआरएस टेक्निकल ट्रेनिंग स्कूल में नामांकन कराने के बहाने तीन युवकों ने दिनदहाड़े संचालिका फूलकुमारी का गला दबाकर व पेट में चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी थी।

X
पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियोपुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..