--Advertisement--

स्कूल की दीवार गिरने से एक बच्ची की मौत, खेलते वक्त हुआ हादसा

स्कूल की दीवार गिरने से एक बच्ची की मौत, खेलते वक्त हुआ हादसा

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 03:37 PM IST
आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कर

बोकारो (झारखंड)। चंदनक्यारी थाना क्षेत्र के अमलाबाद ओपी में मंगलवार को स्कूल के एक निर्माणाधीन हिस्से की दीवार गिर जाने से एक बच्ची की मौत हो गई। यह हादसा मध्य विद्यालय, महाल में तब हुआ, जब कुछ बच्चे स्कूल के एक निर्माणाधीन हिस्से में खेल रहे थे। इस हादसे में तीन बच्चे जख्मी हो गए। हादसे के बाद मौके पर जुटे ग्रामीण काफी आक्रोशित हाे गए और उन्होंने स्कूल का गेट बंद कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

-मृतिका प्रियंका क्लास 3 की स्टूडेंट थी। वो अपने कुछ साथियों के साथ एक निर्माणाधीन हिस्से में खेल रही थी। अचानक दीवार गिरी और 4 बच्चे उसके नीचे दब गए।
-बाकि बच्चों ने शोर मचाया तो फौरन स्कूल के टीचर और कुछ लोग मौके पर पहुंचे और बच्चों को निकाला। इनमें दो सुजाता कुमारी और कुंदन रजक को मामूली चोटें लगीं थीं।
-जबकि प्रियंका और सुमन कुमार की हालत गंभीर थी। बच्चों को फौरन हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां रास्ते में ही प्रियंका ने दम तोड़ दिया। वहीं, सुमन का इलाज जारी है।
-हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और उन्होंने स्कूल का गेट बंद कर दिया। बीडीओ, सीओ और पुलिस को लोगों ने अंदर नहीं जाने दिया। आक्राेशित ग्रामीणों की मांग थी कि आरोपियों को अरेस्ट किया जाए।
-काफी समझाने के बाद पुलिस और प्रशासन के लोग स्कूल के अंदर जा सके और मामले की जांच की। इधर, मुखिया सरिता देवी का कहना है कि इस घटिया निर्माण को लेकर बीडीओ को सूचना दी गई थी। पर उनकी ओर से कोई पहल नहीं की गई।

वीडियो: सतेंद्र गिरी।

X
आक्रोशित ग्रामीणों को शांत करआक्रोशित ग्रामीणों को शांत कर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..