Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Actor Arjun Rampal Smoking In Common Place, Demand Of FIR

पब्लिक प्लेस पर सिगरेट पीते दिखे अर्जुन रामपाल, लोगों ने की शिकायत

पब्लिक प्लेस पर सिगरेट पीते दिखे अर्जुन रामपाल, लोगों ने की शिकायत

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 21, 2017, 05:07 PM IST

पलामू (झारखंड). बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल फिल्म पलामू रेलवे स्टेशन कैंपस में सरेआम सिगरेट पीते नजर आए। वे यहां फिल्म नास्तिक की शूटिंग के लिए आए हैं। लोगों ने अर्जुन की सिगरेट पीते हुए फोटोज क्लिक कर लीं। एक शख्स ने पुलिस में इस घटना की शिकायत की। एसडीओ ने शिकायत दर्ज की और पलामू सर्किल ऑफिसर ने पब्लिक प्लेस में सिगरेट पीने के लिए अर्जुन पर 200 रुपए का जुर्माना लगाया।

शिकायत में कहा- एक्टर के सिगरेट पीने से गलत संदेश जाएगा

- राकेश कुमार तिवारी नाम के शख्स ने एसडीओ के पास शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा, "पब्लिक प्लेस पर स्मोकिंग करना कानून का उल्लंघन है। इसलिए फिल्म अभिनेता पर कार्रवाई की जानी चाहिए। शूटिंग देखने हर दिन हजारों युवा आ रहे हैं। ऐसे में एक्टर का सिगरेट पीना गलत संदेश दे रहा है।"

- जुर्माने के साथ-साथ अर्जुन रामपाल को नोटिस भी भेजा गया है।


फैन्स के साथ अर्जुन रामपाल ने ली सेल्फी

- फिल्म नास्तिक की शूटिंग 17 दिसंबर से पलामू में शुरू हुई। फिल्म को झारखंड के अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया जा रहा है। गुरुवार को फिल्म की शूटिंग रांची के जगन्नाथपुर थाने में हुई। यहां अर्जुन रामपाल ने फैन्स के साथ सेल्फी भी ली। फिल्म में बजरंगी भाईजान फेम एक्ट्रेस हर्षाली मेहता भी हैं।

एक्टर को देखने के लिए नदी में उतरे लोग

- पलामू की कोयल नदी पर हुई शूटिंग के दौरान एक्टर्स को देखने के लिए लोग नदी में उतर गए। शूटिंग की वजह से पुल पर 6 घंटे तक ट्रैफिक रोक दिया गया था। पुल के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई थी। जाम में कई एंबुलेंस भी फंस गईं थीं। भीड़ को काबू करने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी।

ईमानदार पुलिस ऑफिसर का रोल कर रहे हैं अर्जुन

- फिल्म की ज्यादातर शूटिंग झारखंड में होनी है। इसमें स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जा रहा है। अर्जुन रामपाल एक पुलिस ऑफिसर का रोल कर रहे हैं, जो ईमानदारी से जिंदगी जीता है। यह सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म है।

वीडियो : अनिल कुमार।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: arjun raampaal ne steshn kainps mein khuleaam pi sigarate, lgaaa 200 ru. jurmaanaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×