Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» AJSU Demand For Amendment In Local And Planning Policy

स्थानीय व नियोजन नीति में संशोधन नहीं हुआ तो 26 से आजसू का आमरण अनशन

25 फरवरी तक राज्य के सभी महाविद्यालयों में छात्रों को इस अभियान से जोड़ने का कार्यक्रम चलाया जाएगा।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 13, 2018, 07:20 PM IST

  • स्थानीय व नियोजन नीति में संशोधन नहीं हुआ तो 26 से आजसू का आमरण अनशन
    आजसू ने स्थानीय नीति एवं नियोजन नीति में संशोधन की मांग को लेकर मंगलवार को रामलखन सिंह यादव काॅलेज में जनसंपर्क अभियान चलाया।

    रांची। अखिल झारखंड छात्र संघ (आजसू) ने स्थानीय नीति एवं नियोजन नीति में संशोधन की मांग को लेकर मंगलवार को रामलखन सिंह यादव काॅलेज में जनसंपर्क अभियान चलाया। 25 फरवरी तक राज्य के सभी महाविद्यालयों में छात्रों को इस अभियान से जोड़ने का कार्यक्रम चलाया जाएगा।

    कॉलेज छात्र संघ के अध्यक्ष राजकिशोर महतो ने कहा कि स्थानीय और नियोजन नीति में संशोधन नहीं हुआ तो आजसू 26 फरवरी से मोरहाबादी स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास अनिश्चितकालीन आमरण अनशन की शुरुआत की जाएगी। पार्टी के रांची विश्वविद्यालय सचिव नीतीश सिंह ने कहा कि 1932 का खतियान या पिछले सर्वे में जिनका नाम दर्ज हो, उन्हें ही स्थानीय माना जाना चाहिए।

    राज्य या जिलों के तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी की नियुक्तियों में शत प्रतिशत नियुक्ति वैसे लोगों का ही हो, जिनका अपने पूर्वजों के नाम जमीन, बासगीत आदि का उल्लेख पिछले सर्वे रिकाॅर्ड आॅफ राटरों में दर्ज हो। जनसंपर्क अभियान में छात्र नेता नीरज वर्मा, साहित्य सिंह, नीतीश सिंह, मोहित पांडेय, जमाल गदी, शैलेश, अर्जुन, अलका कुमार, खुशबू कुमारी, काजल कुमारी सहित बडी संख्या में छात्र-छात्राएं शामिल हुईं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: AJSU Demand For Amendment In Local And Planning Policy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×