Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Arrested With Two Country Pistol And Bullet In Lohardga

दो देसी पिस्टल और गोली के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

दो देसी पिस्टल और गोली के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Dec 27, 2017, 04:59 PM IST

लोहरदगा(झारखंड)। जिला पुलिस ने मंगलवार को कैरो में छापेमारी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से 2 अवैध देसी स्वचालित पिस्टल, 4 मैगजीन, एक बाइक, 4 मोबाइल व 7.63 एमएम का 2 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

-गिरफ्तार अपराधियों में रांची के इटकी थाना के मोरो गांव निवासी सरवर अंसारी, रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र चनगनी निवासी रजाक अंसारी और लोहरदगा के कुडू थाना क्षेत्र जिमा निवासी खुर्शीद अंसारी शामिल हैं।
-इस संबंध में एसपी राजकुमार लकड़ा ने बुधवार को बताया कि 26 दिसंबर को गुप्त सूचना के आधार पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए कैरो थाना क्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाया गया।
-इस दौरान अवैध हथियार के साथ कैरो थाना क्षेत्र से तीनों अपराधियों को पकड़ा गया। तीनों में एक अपराधी सरवर पहले भी डकैती के मामले में इटकी थाना से जेल जा चुका है।
-जेल से निकलने के बाद वह रजाक और खुर्शीद को हथियार सप्लाई करता था। इसकी सूचना मिलने पर तीनों को कैरो थाना क्षेत्र के चाल्हो पतरा के पास छापेमारी अभियान चलाकर पकड़ा गया।
-तीनों के खिलाफ कैरो थाना में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया। छापेमारी अभियान प्रशिक्षु डीएसपी नूर मुस्तफा अंसारी व कैरो थाना प्रभारी रामाशीष पासवान की अगुवाई में चलाया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×