--Advertisement--

दुमका में ११ लाख के गबन मामले में गांदो लैम्पस के सहायक प्रबंधक गिरफ्तार

दुमका में ११ लाख के गबन मामले में गांदो लैम्पस के सहायक प्रबंधक गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 06:09 PM IST
Assistant Manager Arrested In Dumka Jharkhand

दुमका (झारखंड)। यहां के मुफ्फसिल थाना पुलिस ने 11 लाख रुपये से अधिक की राशि गबन करने के एक मामले में फरार आरोपी लैम्पस के सहायक प्रबंधक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि दुमका के सहायक प्रसार पदाधिकारी संजय कुमार की शिकायत पर 11 जुलाई 2016 में मुफ्फसिल थाने में गांदो लैम्पस के सहायक प्रबंधक मुनाफ अंसारी और लैम्पस के पूर्व अध्यक्ष किरानी हेम्ब्रम के विरुद्ध 11 लाख 45 हजार 658 रुपये गबन किये जाने को लेकर मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में मुनाफ अंसारी फरार चल रहा था।

धान अधिप्राप्ति की उक्त राशि सरकारी खाते में जमा करने के बदले अपने पास रख लिये जाने का आरोप

मुफ्फसिल थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक केके सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल ने कल छापामार कर लैम्पस के सहायक प्रबंधक मुनाफ अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, गांदो लैम्पस के सहायक प्रबंधक और पूर्व अध्यक्ष किरानी हेम्ब्रम पर वर्ष 2011-12 और 2012-13 में धान अधिप्राप्ति की उक्त राशि सरकारी खाते में जमा करने के बदले अपने पास रख लिये जाने का आरोप लगाया गया है।

लैम्पस प्रबंधन द्वारा बार-बार राशि जमा किये जाने के निर्देश के बावजूद उक्त राशि जमा नहीं कराई गई। इसके बाद प्रबंधन ने दोनों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई।

X
Assistant Manager Arrested In Dumka Jharkhand
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..