Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Auto-Overturned Half-A-Dozen People Seriously Injured, Two Referee

ऑटो पलटने से आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी, दो रेफर

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को पांकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 16, 2018, 05:03 PM IST

ऑटो पलटने से आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी, दो रेफर

पलामू (झारखंड)। पांकी ब्लॉक के पांकी-मेदनीनगर मुख्य पथ पर सोनरे नदी पुल के समीप एक ऑटो के पलट जाने से उसमें सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को पांकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

नवागढ़ निवासी गंभीर रूप से घायल मिंटू भुईयां (25) व उसके भाई पिंटू भुईयां (22) को गंभीर चोट होने के कारण बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया। घायलों में माड़न निवासी ईश्वरी उराव (40), खजूरी निवासी मोबिना खातून (15), खजुरी निवासी सोनमती बीवी (60), नवडिहा निवासी जुबेदा खातून (10), मोफीदा खातून (30) का नाम शामिल है, जिनका इलाज पांकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

घायल यात्रियों ने बताया कि वे सभी पाकी से ऑटो में बैठ चांपी की ओर जा रहे थे कि अचानक तेज गति से ऑटो के पीछे से आ रही एक पिकअप वैन ने टक्कर मार दिया। इससे ऑटो तीन बार पलट गई। इस घटना के बाद ड्राइवर पिकअप वैन लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन ने मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×