Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» BCCL Worker Body Found Hanging From Tree In Dhanbad

जंगल में पेड़ से लटकी मिली बीसीसीएल कर्मी लाश, हत्या की आशंका

जंगल में पेड़ से लटकी मिली बीसीसीएल कर्मी लाश, हत्या की आशंका

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Dec 26, 2017, 02:08 PM IST

धनबाद(झारखंड)। पुटकी थाना क्षेत्र के गोपालीचक कोलियरी के दो नंबर चानक के समीप मंगलवार को जंगल में एक शख्स की पेड़ से लटकी लाश मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे हत्या मान रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

-शख्स की पहचान महेन्द्र तुरी (54) के रूप में की गई। वो (भारत कुकिंग कोल लिमिटेड) बीसीसीएल में जॉब करता था। शव बिना पैंट के पेड़ से लटकी मिली। महेन्द्र तुरी गोपालीचक का ही रहने वाला था।
-पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन कर रही है। जिस स्थिति में महेंद्र की लाश पेड़ से लटकती मिली, उससे यह साफ जाहिर होता है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव पेड़ से लटका दिया।
-ताकि पुलिस को लगे की यह सुसाइड है। महेंद्र के परिजनों ने बताया कि वो सोमवार को ड्यूटी नहीं गया था और शाम तीन बजे के बाद से वो लापता था।
-सुबह जब कुछ लोग जंगल की ओर गए तो पेड़ पर लटकी महेंद्र की लाश पर नजर गई। इसकी सूचना उन्होंने फौरन उसके परिजनों को दी।
-मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान कर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
-वहीं, परिजनों ने पुलिस को बताया कि महेंद्र का किसी से कोई विवाद नहीं था। इसलिए यह कहना मुश्किल है कि यह हत्या है या आत्महत्या।

फोटो/वीडियो: गणेश कुमार।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jngal mein peड़ se ltki mili is shakhs ki laash, pair chhu rahe the jmin ko
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×