Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Bikers Rushed Into The Well, One Killed, One Injured

अनियंत्रित होकर बाइक सवार कुएं में गिरे, एक की मौत एक घायल

दलेली गांव में गढ़वा-मझिआंव मुख्य पथ के पास कच्चा कुआं में दो बाइक सवार के गिर जाने से एक की मौत हो गई।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 25, 2018, 06:11 PM IST

अनियंत्रित होकर बाइक सवार कुएं में गिरे, एक की मौत एक घायल

गढ़वा(झारखंड)। मेराल थाना क्षेत्र के दलेली गांव में गढ़वा-मझिआंव मुख्य पथ के पास कच्चा कुआं में दो बाइक सवार के गिर जाने से एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल है। मृतक की पहचान कमलेश पासवान (20) के रूप में की गई। जबकि घायल युवक का नाम मुकेश पासवान है।

मुकेश का इलाज गढ़वा सदर स्पताल में कराया जा रहा है। दोनों मझिआंव थाना क्षेत्र के बकोइया गांव के पासवान टोला निवासी हैं। जो आपस मे चाचा-भतीजा भी थे। यह घटना बुधवार की रात की है। इधर, मेराल थाना प्रभारी प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक वरुण देवगम ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन कर उचित कारवाई की जाएगी। समाचार के अनुसार उक्त दोनों लोग गढ़वा से एक ही बाइक पर सवार होकर अपने गांव बकोइया मझिआंव जा रहे थे।

इसी क्रम मे तेज गति एवं तीखे मोड़ के कारण अनियंत्रित होकर सड़क के बगल में स्थित कच्चे कुएं में चले गए। ग्रामीणों ने बताया कि बाइक सवारों ने शराब भी पी रखी थी। कुएं मे जाने की आवाज मिलते ही मौके पर ग्रामीण जुट गए। उन्होंने रात में ही कुएं से बाइक सहित दोनों युवकों को निकाला, जहां कमलेश पासवान मृत पाया गया। घटना की सूचना पर मेराल पुलिस पहुंची।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aniyntrit hokar byke svaar kuen mein gire, ek ki maut ek ghaayl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×