Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» BJP Leaders Clash In Bhuli Dhanbad

फोटो खिंचाने के चक्कर में जूतम-पैजार करने लगे भाजपाई

फोटो खिंचाने के चक्कर में जूतम-पैजार करने लगे भाजपाई

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 19, 2017, 11:28 AM IST

धनबाद (झारखंड)।यहां के भूली में गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की चुनावी जीत के जश्न में 'पार्टी विथ डिफरेंस' का एक डिफरेंट चेहरा भी नजर आया। यहां शक्ति मार्केट के पास सोमवार को कुछ भाजपाइयों ने मिठाइयां बांटने के बजाय एक-दूसरे पर लात-घूसे और लाठी-डंडे बरसा दिए। जश्न के दौरान पहले वे आतिशबाजी कर रहे थे। फोटो खिंचाने की मची होड़...

- इसी बीच मीडियाकर्मी पहुंचे, तो भाजपाइयों ने फोटो खिंचाने की होड़ मच गई। वे एक-दूसरे को धक्का देकर आगे आने की कोशिश करने लगे।

- इसी दौरान मंडल उपाध्यक्ष पंकज सिंह और कोषाध्यक्ष मनमोहन सिंह आपस में उलझ गए। तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुई बात गाली-गलौज तक पहुंची और फिर वे एक-दूसरे पर लात-घूसे बरसाने लगे।

- फिर लाठी और पत्थर भी चलाने लगे। मारपीट में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। फिर वे एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देते हुए वहां से चले गए।

तमाशाई बने रहे साथी भाजपाई और स्थानीय लोग

- दो भाजपाइयों को मारपीट करते देख भीड़ जमा हो गई। हालांकि तो दूसरे भाजपाइयों ने और ही किसी अन्य ने बीच-बचाव की कोशिश की। सब तमाशाई बने रहे।

- भाजपा के विधायक के करीब मनोज गुप्ता, सत्येंद्र ओझा, बबलू सिंह, रवि शंकर, पवन दास, विकास सिन्हा, कृष्णा झा आदि की मौजूदगी में पंकज और मनमोहन ने एक-दूसरे को जख्मी कर दिया। सत्ताधारी नेताओं के बीच सरेआम मारपीट देर शाम तक भूली में चर्चा का विषय बनी रही।

वीडियो : अनिल कुमार।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×