--Advertisement--

फोटो खिंचाने के चक्कर में जूतम-पैजार करने लगे भाजपाई

फोटो खिंचाने के चक्कर में जूतम-पैजार करने लगे भाजपाई

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 11:28 AM IST
धनबाद के भूली में मारपीट करते धनबाद के भूली में मारपीट करते

धनबाद (झारखंड)। यहां के भूली में गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की चुनावी जीत के जश्न में 'पार्टी विथ डिफरेंस' का एक डिफरेंट चेहरा भी नजर आया। यहां शक्ति मार्केट के पास सोमवार को कुछ भाजपाइयों ने मिठाइयां बांटने के बजाय एक-दूसरे पर लात-घूसे और लाठी-डंडे बरसा दिए। जश्न के दौरान पहले वे आतिशबाजी कर रहे थे। फोटो खिंचाने की मची होड़...

- इसी बीच मीडियाकर्मी पहुंचे, तो भाजपाइयों ने फोटो खिंचाने की होड़ मच गई। वे एक-दूसरे को धक्का देकर आगे आने की कोशिश करने लगे।

- इसी दौरान मंडल उपाध्यक्ष पंकज सिंह और कोषाध्यक्ष मनमोहन सिंह आपस में उलझ गए। तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुई बात गाली-गलौज तक पहुंची और फिर वे एक-दूसरे पर लात-घूसे बरसाने लगे।

- फिर लाठी और पत्थर भी चलाने लगे। मारपीट में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। फिर वे एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देते हुए वहां से चले गए।

तमाशाई बने रहे साथी भाजपाई और स्थानीय लोग

- दो भाजपाइयों को मारपीट करते देख भीड़ जमा हो गई। हालांकि तो दूसरे भाजपाइयों ने और ही किसी अन्य ने बीच-बचाव की कोशिश की। सब तमाशाई बने रहे।

- भाजपा के विधायक के करीब मनोज गुप्ता, सत्येंद्र ओझा, बबलू सिंह, रवि शंकर, पवन दास, विकास सिन्हा, कृष्णा झा आदि की मौजूदगी में पंकज और मनमोहन ने एक-दूसरे को जख्मी कर दिया। सत्ताधारी नेताओं के बीच सरेआम मारपीट देर शाम तक भूली में चर्चा का विषय बनी रही।

वीडियो : अनिल कुमार।

X
धनबाद के भूली में मारपीट करते धनबाद के भूली में मारपीट करते
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..