कमरे में गर्लफ्रेंड के संग बिताई रात, ६ दिनों बाद इस हाल में मिली लड़की की लाश / कमरे में गर्लफ्रेंड के संग बिताई रात, ६ दिनों बाद इस हाल में मिली लड़की की लाश

कमरे में गर्लफ्रेंड के संग बिताई रात, ६ दिनों बाद इस हाल में मिली लड़की की लाश

Gupteshwar Kumar

Dec 24, 2017, 05:59 PM IST
6 नवंबर को मिली थी लड़की की लाश। 6 नवंबर को मिली थी लड़की की लाश।

रामगढ़ (झारखंड)। दामोदर नदी में 6 नवंबर को मिली लड़की की लाश मामले का भुरकुंडा पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी ब्वॉयफ्रेंड को अरेस्ट कर लिया। दरअसल, 31 अक्टूबर की रात ब्वॉयफ्रेंड ने लड़की को एक घर में खाना खिलाया। किसी बात पर कहा-सुनी होने पर लड़की ने थाने में केस करने की बात कही। इसके बाद लड़की की हत्या कर लाश नदी में फेंक दी और उसका मोबाइल फोन खुद रख लिया। लड़की के परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया और उसका मोबाइल नंबर भी दिया। पुलिस लगातार मोबाइल नंबर को ट्रेस करती रही और आरोपी तक जा पहुंची।

-आरोपी आदिल अंसारी ने पुलिस के समक्ष गर्लफ्रेंड किरण (22) की हत्या करने की बात कबूल की है। किरण के परिजनों ने न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।
-दरअसल, 27 अक्टूबर को भदानीनगर ओपी क्षेत्र के महुआटोला निवासी परदेशी करमाली की बेटी किरण कुमारी के लापता होने का मामला भुरकुंडा थाना में परिजनों द्वारा दर्ज कराया गया था।
-किरण भुरकुंडा के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में काम करती थी। वो घर से काम करने के लिए निकली। लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी।
-काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने किरण के दिए गए मोबाइल नम्बर ट्रेकिंग के आधार पर जांच करनी शुरू कर दी।

BF ने कहा-जिसकी लाश का पुलिस ने अंतिम संस्कार किया उसकी हत्या मैंने की
-इसी बीच 6 नवंबर को बोकारो जिला के बालीडीह थाना अंतर्गत दामोदर नदी में अज्ञात लड़की की लाश मिलने की बात सामने आई।
-बालीडीह पुलिस ने शव की शिनाख्त नहीं होने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
-पर लड़की के मोबइल को ट्रेस करने के दौरान मांडू थाना के हुआग गांव निवासी आदिल अंसारी को हिरासत में लिया गया।
-पूछताछ में आदिल अंसारी ने पुलिस को बताया कि ये लड़की किरण है, जिसकी उसने हत्या कर दी और शव नदी में फेंक दिया था।

ऐसे बातचीत बदल गई प्यार में
-आरोपी ने बताया मोबाइल के जरिए किरण से उसकी अक्सर बातचीत होती थी। बातचीत प्यार में बदल गई। दोनों 27 अक्टूबर को रामगढ़ में मिले।
-जहां से किरण को लेकर वो बोकारो अपने एक रिश्तेदार के यहां चला गया। यहां किरण से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। किरण ने थाने में उसके खिलाफ केस करने की धमकी दी।
-इससे वो पूरी तरह डर गया। उसने किरण को कमरे में रखा और 31 अक्टूबर की रात होटल से खाना लाकर खिलाया। इसके बाद उसके हाथ पैर बांध चाकू से गर्दन काट कर हत्या कर दी।
-हत्या के बाद शव को ठिकाना लगाने के लिए चन्द्रपुरा और फुसरो के बीच दामोदर नदी में फेंक दिया। शव पानी में बहता हुआ बालीडीह थाना क्षेत्र की नदी तक जा।
-इधर, भुरकुंडा पुलिस ने रविवार को आरोपी आदिल अंसारी के निशानदेही पर ईरबा रांची से किरण का दो मोबाइल फोन बरामद किया है।

X
6 नवंबर को मिली थी लड़की की लाश। 6 नवंबर को मिली थी लड़की की लाश।
COMMENT