Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Bus-Truck Collide In Ghatshila On NH 33

कोलकाता से रांची अा रही बस की ट्रक से टक्कर, छह यात्री घायल

कोलकाता से रांची अा रही बस की ट्रक से टक्कर, छह यात्री घायल

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 28, 2017, 12:04 PM IST

घाटशिला (झारखंड)। एनएच-33 पावड़ा स्थित मारुती सुजूकी शोरूम के समीप गुरुवार सुबह करीब तीन बजे कोलकाता से रांची जा रही एक बस ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई। घटना में छह लोग घायल हो गए, जिनमें बस ट्रक के ड्राइवर और खलासी सहित दो यात्री शामिल हैं। हादसे के वक्त अधिकांश यात्री नींद में थे।

-सभी घायलों को इलाज के लिए जमशेदपुर भेजा गया है। सायना नामक बस कोलकाता से रांची के लिए बुधवार की शाम सात बजे चली थी।
-गुरुवार सुबह करीब तीन बजे बस जैसे ही पावड़ा पहुंची सामने से तेजी से रहे ट्रक ने साइड लेने के दौरान बस को सीधे टक्कर मार दी।
-घटना में बस के चालक बनारसी, खलासी तसलीम अंसारी और ट्रक के चालक व खलासी बुरी तरह जख्मी हो गए। वहीं, बस में बैठी रांची निवासी स्वाति कुमारी (22) एक युवक भी जख्मी हो गए।
-टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस 10 फीट पीछे खिसक गई। ट्रक व बस के चालक- खलासी अपनी-अपनी गाड़ियों में ही फंस गए।
-टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय लोग बाहर निकले पुलिस को मामले की सूचना दी। इसके बाद एनएच-33 की पेट्रोलिंग गाड़ी ने घायलों को एमजीएम भिजवाया।

कोलकाता से एक साथ चली थीं एक ही कंपनी की दो बसें
-दूसरी सायना बस के खलासी मो मुमताज ने बताया कि एक ही मालिक की सायना नामक दो बसें कोलकाता से आधे घंटे के अंतराल में रांची के लिए खुलती हैं।
-दोनों बसें जामशोला बॉर्डर से आगे-पीछे रांची तक जाती हैं। रास्ते में दूसरी बस की दुर्घटना हुई तो उसके चालक ने हमें फोन पर जानकारी दी।
-तब तक हमारी बस डिमना पहुंच गई थी। हमने बस को घुमाया व घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद घायलों को पुलिस और ग्रामीणों की सहायता से इलाज के लिए जमशेदपुर पहुंचाया।

गहरी नींद में थे सभी यात्री जोरदार टक्कर से टूटी नींद
-दुर्घटनाग्रस्त बस के सवारी राजू केसरी, शेख सोलेमन और सुदर्शन महतो ने बताया कि अधेरा होने के कारण मालूम नहीं चल सका कि दुर्घटना कैसे हुई।
-दुर्घटना के समय बस के सभी यात्री सो रहे थे। आवाज होने पर सभी जागे और अफरातफरी मच गई। उसके बाद सभी लोग बस का शीशा तोड़कर बाहर निकले। बस ट्रक के चालक, खलासी और एक लड़की को गंभीर चोट लगी थी।

फोटो : नितिन।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×