Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Case Of Beating Latehar District Transport Officer

जिला २० सूत्री उपाध्यक्ष यूं करने लगे ष्ठञ्जह्र की पिटाई, कहा-नोटिस तो पहले देते

जिला २० सूत्री उपाध्यक्ष यूं करने लगे ष्ठञ्जह्र की पिटाई, कहा-नोटिस तो पहले देते

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Jan 16, 2018, 04:04 PM IST

लातेहार (झारखंड)।यहां कलेक्ट्रेट में मंगलवार को जमकर तमाशा हुआ। डिस्ट्रिक्ट ट्रांसपोर्ट ऑफिसर, जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष की गाड़ी से नेम प्लेट का बोर्ड हटवा रहे थे। इसी दौरान उपाध्यक्ष दौड़ते हुए वहां पहुंचे और आव देखा ना ताव डीटीओ पर टूट पड़े। बचाव में डीटीओ ने भी उन्हें पीटा। इस बीच वो यह भी कहते नजर आए कि पहले नोटिस तो दिया होता, अखबार से थोड़ी ही दुनिया चलती है।

-दरअसल, किसी भी सरकारी या प्राइवेट गाड़ी में जनप्रतिनिधि को नेम प्लेट नहीं लगवाना है। पर ऐसा ही नेम प्लेट बीजेपी नेता और जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष राजधनी प्रसाद यादव की गाड़ी में लगा था।
-डीटीओ फिलब्यूश बारला कलेक्ट्रियेट पहुंचे तो गाड़ी पर नजर पड़ी। वो फौरन गाड़ी से नेम प्लेट हटवाने लगे। इसी बीच किसी ने राजधनी प्रसाद यादव को इसकी सूचना दे दी।
-खबर मिलते ही राजधनी प्रसाद आग-बबूला हो उठे और दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे। यहां डीटीओ खड़े थे। राजधनी प्रसाद सीधे उनपर टूट पड़े और नोटिस देने की बात कहने लगे।
-डीटीओ ने भी अपने बचाव में राजधनी प्रसाद को पीटा और कहा-अखबार के माध्यम से लगातार जानकारी दी जा रही है। शहर में कई ऐसी गाड़ियां हैं। सभी को नोटिस देना संभव नहीं।
-राजधनी प्रसाद यादव ने कहा-अखबार से दुनिया थोड़ी ही चलती है। काफी देर तक माहौल तनावपूर्ण बना रहा। फिर लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ।

-डीटीओ की ओर से राजधनी प्रसाद यादव के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी गई। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

फोटो/वीडियो: संजीत कुमार गुप्ता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×