Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Cashless Making ATMs, No Cache Board In Most Places

कैशलेस बना एटीएम, अधिकांश जगहों पर नो कैश का लगा बोर्ड

झारखंड के कई जिलों में मंगलवार को एटीएम में कैश नहीं होने से लोग बेहद परेशान नजर आए।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 17, 2018, 06:12 PM IST

  • कैशलेस बना एटीएम, अधिकांश जगहों पर नो कैश का लगा बोर्ड
    +1और स्लाइड देखें
    हिनू क्षेत्र के एटीएम में नो कैश का लगा बोर्ड।

    रांची। झारखंड के कई जिलों में मंगलवार को एटीएम में कैश नहीं होने से लोग बेहद परेशान नजर आए। रांची के लालपुर, चुटिया, हिनू, मोरहाबादी, हरमू क्षेत्र के सैकड़ों एटीएम में कैश नहीं मिलने से बैंकों में काफी भीड़ नजर आई। कई एटीएम के बाहर नो कैश का बोर्ड लगा नजर आया तो कई के शटर डाउन हो गए।

    बैंकों में लंबी कतार

    एक बार फिर बिल्कुल नोटबंदी से हालात नजर आ रहे हैं। एटीएम में कैश नहीं और बैंकों में लंबी कतार। सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को हो रही है, जिनके घर पर शादी है। कैश के लिए बैंकों में लंबी कतार लग गई है। बताया जा रहा है कई जगहों पर एटीएम मशीन खराब पड़ी है। कहीं ऑउट ऑफ सर्विस के नोटिस चिपके हैं तो कई जगह मशीनों में एरर लिखा हुआ आ रहा है। साथ ही ग्रामीण इलाकों में भी एटीएम से कैश नहीं निकलने की सूचना है।

    जमशेदपुर में भी रहा ऐसा ही हाल
    जमशेदपुर में भी कई एटीएम में कैश नहीं है। कुछ में कैश है तो वहां लंबी लाइनें देखने को मिल रही है। शहर के ज्यादातर एटीएम में कैश ही नहीं है। लोगों की परेशानी काफी बढ़ गई है।

    पलामू में 15 में से 8 एटीएम बंद
    पलामू में एटीएम में नो कैश के बाद जब लोग बैंक पहुंचे तो उन्हें 10 हजार रुपए तक की निकासी की ही स्वीकृति दी गई। घाटशिला में 15 एटीएम में से 8 बंद रहे। इसमें कैश नहीं थे। बाकी में कैश की निकासी 10,000 रुपए तक हो रही है। सिमडेगा में आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम खुला था। कैश भी था पर पैसे निकालने वालों की लंबी लाइन की वजह से लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। और लंबी कतार थी। चक्रधरपुर में कुल 14 एटीएम में से चार ही खुले मिले। जहां रुपए निकालने के लिए लोगों की लंबी कतार लगी रही।

  • कैशलेस बना एटीएम, अधिकांश जगहों पर नो कैश का लगा बोर्ड
    +1और स्लाइड देखें
    शहर के कई ATM में कैश नहीं निकल रहा है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×