--Advertisement--

सीएम ने जियाडा के निदेशक मंडल की बैठक को किया संबोधित , कहा- उद्योगों की समस्याओं के निदान हेतु उद्यमियों के साथ नियमित बैठक करें

सीएम ने जियाडा के निदेशक मंडल की बैठक को किया संबोधित , कहा- उद्योगों की समस्याओं के निदान हेतु उद्यमियों के साथ नियमित बैठक करें

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2018, 07:34 PM IST
बैठक में विकास आयुक्त  अमित खर बैठक में विकास आयुक्त अमित खर

रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि राज्य सरकार छोटे व मध्यम उद्योगों को बढ़ावा दे रही है। राज्य में उद्योगपतियों को आकर्षित करने के लिये काफी प्रयास किये जा रहे है। इसके साथ ही राज्य में पहले से चल रहे उद्योगों की समस्या को भी जानने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि उद्यमियों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं का शीध्र ही निदान करें। इससे उन उद्योग को भी लाभ होगा और राज्य को भी।

- सीएम ने शनिवार को झारखण्ड औद्योगिक क्षेत्र विकास प्राधिकार (जियाडा) के निदेशक मंडल की बैठक की अध्यक्षता करते हुए निर्देश दिए।

- उन्होंने कहा कि उद्योगों से संबंधित समस्याओं को बोर्ड के समक्ष रखें ताकि उनका जल्द से जल्द निदान किया जा सके।

- बैठक में वेंचर कैपिटल फंड, ट्रेड इंफ्रास्ट्रक्चर ऑफ एक्सपोर्ट स्कीम, आदित्यपुर प्रक्षेत्र के सप्तम चरण के समीप भूमि को अनारक्षित करने समेत अन्य मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई। - बैठक में विकास आयुक्त अमित खरे, वित्त विभाग के अपर मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, उद्योग सचिव सुनील कुमार बर्णवाल, स्वतंत्र निदेशक सत्येन्द्र कुमार और उदयभान नारायण सिंह, उद्योग निदेशक के.रवि कुमार, जियाडा के सचिव सुनील कुमार उपस्थित थे।

फोटो : पवन कुमार।

X
बैठक में विकास आयुक्त  अमित खरबैठक में विकास आयुक्त अमित खर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..