--Advertisement--

जेल में आइएगा तो मालूम हो जाएगा क्या होता है, कोर्ट में पेशी के बाद बोले लालू

जेल में आइएगा तो मालूम हो जाएगा क्या होता है, कोर्ट में पेशी के बाद बोले लालू

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2018, 04:41 PM IST
लालू प्रसाद को कड़ी सुरक्षा के लालू प्रसाद को कड़ी सुरक्षा के

रांची। बिहार के पूर्व सीएम और चारा घोटाला के एक मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद शुक्रवार को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेश हुए। लालू की यह पेशी डोरंडा ट्रेजरी से हुई अवैध निकासी के मामले में हुई। पेशी के बाद वापस जेल जाते समय मीडियाकर्मियों ने लालू प्रसाद से जेल में हो रही दिक्कतों के बारे में पूछा। इस पर लालू प्रसाद ने मीडिया के लोगों से कहा कि वे खुद जेल आकर देख लें कि कैदी कैसे जेल में रहते हैं।


- लालू प्रसाद ने कहा, जेल में आइएगा तो मालूम हो जाएगा। जेल में आने पर महसूस भी हो जाएगा। कान से सुनिएगा, आंख से देखिएगा। जेल में प्रेस के लोग जब आएंगे तो मालूम हो जाएगा कि जेल में क्या होता है।
- इससे पहले कोर्ट में जज प्रदीप कुमार के सामने लालू प्रसाद पेश हुए। सीबीआई की तरह से यहां गवाही की प्रक्रिया भी हुई। डोरंडा मामले में सीबीआई की ओर से इनकम टैक्स के अधिकारी अशोक कुमार पांडेय की गवाही हुई।
- वहीं दुमका ट्रेजरी से हुई अवैध निकासी मामले में भी लालू प्रसाद की पेशी शुक्रवार को हुई। अब दोनों मामलों की अगली सुनवाई सोमवार को होगी।
- इधर, झारखंड हाईकोर्ट ने सीबीआई के स्पेशल जज शिवपाल सिंह की ओर से जारी अवमानना नोटिस को रद्द कर दिया है। जज ने राजद नेता शिवानंद तिवारी, तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता मनीष तिवारी को अवमानना नोटिस भेजते हुए उनसे जवाब मांगा था।


X
लालू प्रसाद को कड़ी सुरक्षा के लालू प्रसाद को कड़ी सुरक्षा के
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..