--Advertisement--

पकड़ने दौड़ी पुलिस पर अपराधियों ने ताना पिस्टल, तुंरत गुजरा था सीएम का काफिला

पकड़ने दौड़ी पुलिस पर अपराधियों ने ताना पिस्टल, तुंरत गुजरा था सीएम का काफिला

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 06:19 PM IST
मोबाइल फोन और देसी कट्‌टा दिखा मोबाइल फोन और देसी कट्‌टा दिखा

रांची (झारखंड)। यहां के सहजानंद चौक के समीप गुरुवार को एक अपराधी को पकड़ने की पुलिस की कोशिश नाकाम हो गई। पकड़ने गए ट्रैफिक सिपाही पर अपराधी ने देसी पिस्टल तान दी और मौके से फरार हो गया। हालांकि अपराधी को हथियार, पल्सर बाइक और मोबाइल छोड़कर भागना पड़ा। घटना से कुछ देर पहले ही इस रोड से मुख्यमंत्री रघुवर दास का काफिला गुजरा था।


- रांची के सिटी एसपी अमन कुमार ने बताया कि सहजानंद चौक पर ट्रैफिक एएसआई शिव शंकर सिंह, सिपाही विजय कुमार यादव, मनोज कुमार सिंह समेत चार अन्य पुलिस जवान तैनात थे।
- इसी बीच रातू रोड की ओर से हरमू चौक की ओर एक पल्सर बाइक पर सवार युवक तेज गति से जा रहा था। सहजानंद चौक के पास टर्निंग के समय अचानक वह गिर पड़ा।
- उसे गिरा देख ट्रैफिक पुलिस के जवान उसे उठाने के लिए दौड़े। पुलिस को देखकर बाइक सवार युवक भागने लगा।

- इसके बाद पुलिस जवानों को शक हुआ। फिर युवक के पीछे एक सिपाही उसे पकड़ने के लिए भागा। दूसरी ओर से एक अन्य सिपाही ने युवक का बाइक से पीछा किया।
- लेकिन युवक ने सिपाहियों को देख उनपर हथियार तान दिया। इसके बाद सिपाही अलर्ट होकर थोड़ा पीछे हट गए। इसी दौरान युवक हथियार व बाइक छोड़ भाग निकला।

- घटना के बाद पुलिस ने आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन अपराधी पकड़ में नहीं आया।

- पुलिस बरामद बाइक की जांच कर रही है। साथ ही अपराधी के मोबाइल फोन को भी खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि अपराधी जल्द गिरफ्त में होगा।

फोटो : पवन कुमार।

X
मोबाइल फोन और देसी कट्‌टा दिखामोबाइल फोन और देसी कट्‌टा दिखा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..