Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» CRPF Jawan Approves Of Murder Of Wife In Sraykela

महिला की इस हाल में मिली थी लाश, पति ने कहा-उसके इंकार से आ गया था गुस्सा

महिला की इस हाल में मिली थी लाश, पति ने कहा-उसके इंकार से आ गया था गुस्सा

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Dec 09, 2017, 10:47 AM IST

सरायकेला (झारखंड)। साहिबगंज स्टाफ क्वार्टर में बुधवार रात हुई सीआरपीएफ जवान की पत्नी की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। शुक्रवार को पति ने हत्या की बात स्वीकार कर ली, उसे जेल भेज दिया गया। उसने पुलिस को बताया कि बुधवार की रात उसकी पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद उसने गुस्से में आकर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद घटना को आत्महत्या का रूप देने के उद्देश्य से शव को छत से नीचे फेंक दिया।

-बताते चलें कि साहिबगंज प्रशासनिक क्वार्टर में गुरुवार को घर के बाहर सीआरपीएफ जवान रहमान शेख की पत्नी शबनम नाहर की लाश बरामद की गई थी।
-रहमान ने पुलिस को जानकारी दी कि उसने छत से कूद कर अपनी जान दे दी। उसने बताया बुधवार की रात भी शबनम ने फांसी लगा सुसाइड की कोशिश की थी।
-पर रहमान ने उसे बचा लिया था। पुलिस को रहमान पर शक हुआ तो उसे हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई। उसके बाद रहमान का सारा झूठ सामने आ गया।

-पुलिस भी इसे शुरू से हत्या मान रही थी। पुलिस के अनुसार गिरने के बावजूद शबनम के शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं थे, जबकि उसके गले में रस्सी का निशान पाया गया था।


एक सप्ताह पहले दामाद को मांगने पर दी थी स्कूटी
-पश्चिम बंगाल निवासी रहमान शेख अपनी पत्नी और दो साल की बेटी के साथ रहता था। इधर, शबनम के पिता हाफिजुल व मां शाईदा ने कहा मेरी बेटी की हत्या की गई है।
-शादी के बाद से रहमान उसे लगातार शारीरिक मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। शादी के तुरंत बाद रहमान को 10 लाख रुपए दिए गए थे। एक सप्ताह पूर्व उसने स्कूटी मांगी थी, वो भी दी गई थी।
-शबनम की मां, पिता के साथ उसकी मौसी भी पहुंची थी। पोस्टमार्टम के बाद शव को शबनम के पिता अपने गांव राधा नगर, नदिया डिस्ट्रिक्ट ले गए।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...

फोटो: गोलक बिहारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: lady ki is haal mein mili thi laash, pti ne khaa-uske inkar se aa gaya thaa gaussaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×