Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Dead Body Found In River, Fear Of Murder

बोड़ेया पोटपोटो नदी में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 30, 2017, 07:13 PM IST

कांके थाना क्षेत्र के बोड़ेया पोटपोटो नदी में एक अज्ञात युवक का शव शनिवार को बरामद हुआ।
बोड़ेया पोटपोटो नदी में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

रांची। कांके थाना क्षेत्र के बोड़ेया पोटपोटो नदी में एक अज्ञात युवक का शव शनिवार को बरामद हुआ। युवक की उम्र लगभग 25 वर्ष है। उसका शव नदी के किनारे ही औंधे मंुह पानी में गिरा हुआ था। शव को घसीटने के निशान भी मिले हैं।

-दिन में लगभग 10 बजे पुलिस को सूचना मिली। तुरंत ही डाॅग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाकर जांच की कोशिश में पुलिस के वरीय पदाधिकारी जुट गए।
-डीएसपी अमित कुमार कच्छप, डीएसपी सह प्रशिक्षु थाना प्रभारी यशोधरा एवं इंस्पेक्टर राजीव रंजन ने पूरी खोजबीन कर सुराग पाने की कोशिश की।
-एक जूता शव से कुछ दूरी पर मिला। खोजी कुत्ता बोड़ेया हाईस्कूल के पीछे खाली मैदान में कोल्ड स्टोरेज की चारदीवारी के समीप गया।
-वहां कुछ लोगों के शुक्रवार की देर रात बैठकर शराब पीने और आग जलाने के निशान थे। शव के पास से कोई भी पहचान पत्र आदि नहीं मिलने से उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।
-ग्रामीणों ने उसके आसपास के किसी गांव के होने से भी इंकार किया। युवक के पैंट से चिलम तथा गांजा बरामद हुआ है। पुलिस हत्या की आशंका से इनकार नहीं कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: boड़eyaa potpoto nadi mein milaa yuvak ka shv, Hatya ki aashnka
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×