--Advertisement--

फोन से बात करते पर कर रहा था रेलवे ट्रैक, इस हाल में मिली लाश

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 12:40 PM IST

फोन से बात करते पर कर रहा था रेलवे ट्रैक, इस हाल में मिली लाश

रेलवे ट्रैक से मिली लड़के की ला रेलवे ट्रैक से मिली लड़के की ला

जामताड़ा (झारखंड)। मिहिजाम में हावड़ा-नई दिल्ली मेन रेलखंड के डाउन रेलवे ट्रैक से चित्तरंजन जीआरपी ने एक लड़के (15) का शव शनिवार को बरामद किया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मोबाइल से बात करते हुए पैदल रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। बात करने में इतना मशगूल था कि वह ट्रेन की आवाज नहीं सुन सका और ट्रेन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। ट्रेन से टक्कर लगते ही वह दूसरे ट्रैक पर जा गिरा और उसकी मौत हो गई।

-मृतक की पहचान सूरज कुमार के रूप में की गई। जो आमबागान निवासी वीरेंद्र लाल का पुत्र था। वह चित्तरंजन स्थित डीवी ब्याॅज स्कूल के कक्षा 9वीं का छात्र था।
-सूरज शुक्रवार शाम से ही लापता था। उसके परिजन उसे लगातार शाम से ही तलाश कर रहे थे, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। देर रात परिजनों को उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी होने की सूचना मिली।
-इसके बाद पुलिस और जीआरपी को सूचना दी। हादसे के बाद उसका मोबाइल बरामद नहीं हो सका है। सूरज कहां गया था, किससे मिलने गया था, किस काम से निकला था और किससे बात कर रहा था यह सवाल बना हुआ है।
-सूरज अपने घर बड़ा बेटा था। उसकी एक छोटी बहन भी है। घटना के बाद उसके माता पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इलाके में शोक का माहौल है।

X
रेलवे ट्रैक से मिली लड़के की लारेलवे ट्रैक से मिली लड़के की ला
Astrology

Recommended

Click to listen..