Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Dead Body Of Recovered Boy From Railway Track In Mihijam Jamtada

फोन से बात करते पर कर रहा था रेलवे ट्रैक, इस हाल में मिली लाश

फोन से बात करते पर कर रहा था रेलवे ट्रैक, इस हाल में मिली लाश

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Dec 17, 2017, 12:40 PM IST

जामताड़ा (झारखंड)। मिहिजाम में हावड़ा-नई दिल्ली मेन रेलखंड के डाउन रेलवे ट्रैक से चित्तरंजन जीआरपी ने एक लड़के (15) का शव शनिवार को बरामद किया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मोबाइल से बात करते हुए पैदल रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। बात करने में इतना मशगूल था कि वह ट्रेन की आवाज नहीं सुन सका और ट्रेन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। ट्रेन से टक्कर लगते ही वह दूसरे ट्रैक पर जा गिरा और उसकी मौत हो गई।

-मृतक की पहचान सूरज कुमार के रूप में की गई। जो आमबागान निवासी वीरेंद्र लाल का पुत्र था। वह चित्तरंजन स्थित डीवी ब्याॅज स्कूल के कक्षा 9वीं का छात्र था।
-सूरज शुक्रवार शाम से ही लापता था। उसके परिजन उसे लगातार शाम से ही तलाश कर रहे थे, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। देर रात परिजनों को उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी होने की सूचना मिली।
-इसके बाद पुलिस और जीआरपी को सूचना दी। हादसे के बाद उसका मोबाइल बरामद नहीं हो सका है। सूरज कहां गया था, किससे मिलने गया था, किस काम से निकला था और किससे बात कर रहा था यह सवाल बना हुआ है।
-सूरज अपने घर बड़ा बेटा था। उसकी एक छोटी बहन भी है। घटना के बाद उसके माता पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इलाके में शोक का माहौल है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: fon se baat karte paar kar raha thaa relovee traik, is haal mein mili laash
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×