--Advertisement--

गिरिडीह में कुएं से बरामद की गई प्रेमी जोड़े की लाश, चार दिनों से लापता थे घर से

गिरिडीह में कुएं से बरामद की गई प्रेमी जोड़े की लाश, चार दिनों से लापता थे घर से

Dainik Bhaskar

Jul 09, 2018, 12:23 PM IST
कुएं से बरामद की गई प्रेमी जोड़ कुएं से बरामद की गई प्रेमी जोड़

गिरिडीह (झारखंड)। बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित चपुआडीह पंचायत के रखाटांड गांव में सोमवार की सुबह युवक-युवती की लाश बरामद की गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। परिजनों का कहना है कि दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे पर ऐसा ना होने की वजह से उन्होंने अपनी जान दे दी। दोनों के शव एक दूसरे से लिपटे हुए थे। मौके पर जुटे लोग आपस में यह भी चर्चा कर रहे थे कि मरने के बाद भी दोनों जुदा नहीं हुए। दोनों गुरुवार की रात से लापता थे।

पिछले दो वर्षों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

मृतकों की पहचान दिलीप हांसद (22) और सोरो मुनी हेंब्रम (20) के रूप में की गई। सोरो मुनी देवघर की रहने वाली थी। जबकि दिलीप बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित चपुआडीह पंचायत के रखाटांड गांव का निवासी था। सोरो मुनी, दिलीप की बहन की ननद थी। दोनों के बीच पिछले दो वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वो शादी भी करना चाहते थे। पर दिलीप की बहन को यह पसंद नहीं था। इसके बाद इसी साल 19 मई को सोरो मुनी की शादी अनिल हांसदा नामक शख्स से कर दी गई। अनिल भी उसी गांव में रहता है, जहां दिलीप का घर है।

गुरुवार रात घर से दोनों निकले थे बाहर

शादी के बाद भी दिलीप और सोरो की मुलाकात जारी रही। वो अक्सर चोरी-छीपे मिला करते थे। इसकी जानकारी सोरो के पति अनिल हांसदा को भी हो चुकी थी। परिजनों के अनुसार, गुरुवार की रात सोरो और दिलीप दोनों ही घर से बाहर निकले और गांव के सुनसान इलाके में स्थित एक खेत में पहुंचे। यहां दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा और कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी। घर वापस नहीं लौटने पर उन्हें परिजनों ने ढूढ़ना शुरू किया। पर कुआं सुनसान इलाके में होने की वजह से लोग वहां नहीं पहुंच सके।

बदबू फैलने पर मिली लाश

सोमवार की सुबह एक व्यक्ति खेत जोतने के लिए जब कुएं की ओर आया तो तेज बदबू आई। उसने जब कुएं में झांक कर देखा तो दोनों का शव दिखा। फौरन उसने इसकी सूचना लोगों को दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

X
कुएं से बरामद की गई प्रेमी जोड़कुएं से बरामद की गई प्रेमी जोड़
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..