Hindi News »Jharkhand »Dhanbad» Dead Body Of The Couple Recovered From The Well In Giridih

गिरिडीह: कुएं से बरामद की गई युवक-युवती की लाश, चार दिनों से लापता थे घर से

बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित चपुआडीह पंचायत के रखाटांड गांव में सोमवार की सुबह एक प्रेमी जोड़े की लाश बरामद की गई।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 09, 2018, 04:23 PM IST

  • गिरिडीह: कुएं से बरामद की गई युवक-युवती की लाश, चार दिनों से लापता थे घर से
    +2और स्लाइड देखें
    कुएं से बरामद की गई प्रेमी जोड़े की लाश।

    गिरिडीह (झारखंड)। बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित चपुआडीह पंचायत के रखाटांड गांव में सोमवार की सुबह युवक-युवती की लाश बरामद की गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। परिजनों का कहना है कि दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे पर ऐसा ना होने की वजह से उन्होंने अपनी जान दे दी। दोनों के शव एक दूसरे से लिपटे हुए थे। मौके पर जुटे लोग आपस में यह भी चर्चा कर रहे थे कि मरने के बाद भी दोनों जुदा नहीं हुए। दोनों गुरुवार की रात से लापता थे।

    पिछले दो वर्षों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

    मृतकों की पहचान दिलीप हांसद (22) और सोरो मुनी हेंब्रम (20) के रूप में की गई। सोरो मुनी देवघर की रहने वाली थी। जबकि दिलीप बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित चपुआडीह पंचायत के रखाटांड गांव का निवासी था। सोरो मुनी, दिलीप की बहन की ननद थी। दोनों के बीच पिछले दो वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वो शादी भी करना चाहते थे। पर दिलीप की बहन को यह पसंद नहीं था। इसके बाद इसी साल 19 मई को सोरो मुनी की शादी अनिल हांसदा नामक शख्स से कर दी गई। अनिल भी उसी गांव में रहता है, जहां दिलीप का घर है।

    गुरुवार रात घर से दोनों निकले थे बाहर

    शादी के बाद भी दिलीप और सोरो की मुलाकात जारी रही। वो अक्सर चोरी-छीपे मिला करते थे। इसकी जानकारी सोरो के पति अनिल हांसदा को भी हो चुकी थी। परिजनों के अनुसार, गुरुवार की रात सोरो और दिलीप दोनों ही घर से बाहर निकले और गांव के सुनसान इलाके में स्थित एक खेत में पहुंचे। यहां दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा और कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी। घर वापस नहीं लौटने पर उन्हें परिजनों ने ढूढ़ना शुरू किया। पर कुआं सुनसान इलाके में होने की वजह से लोग वहां नहीं पहुंच सके।

    बदबू फैलने पर मिली लाश

    सोमवार की सुबह एक व्यक्ति खेत जोतने के लिए जब कुएं की ओर आया तो तेज बदबू आई। उसने जब कुएं में झांक कर देखा तो दोनों का शव दिखा। फौरन उसने इसकी सूचना लोगों को दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

  • गिरिडीह: कुएं से बरामद की गई युवक-युवती की लाश, चार दिनों से लापता थे घर से
    +2और स्लाइड देखें
    एक-दूसरे से लिपटे हुए थे दोनों के शव।
  • गिरिडीह: कुएं से बरामद की गई युवक-युवती की लाश, चार दिनों से लापता थे घर से
    +2और स्लाइड देखें
    गुरुवार की रात से ही प्रेमी जोड़ा लापता था।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhanbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×