Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Death Of Husband Wife, Road Jamming On Compensating Dhanbad

वाहन की चपेट में आकर पति पत्नी की मौत, मुआवजे को लेकर सड़क जाम

वाहन की चपेट में आकर पति पत्नी की मौत, मुआवजे को लेकर सड़क जाम

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Feb 12, 2018, 10:56 AM IST

धनबाद (झारखंड)। तेतुलमारी के कतरास-धनबाद हीरक मार्ग पर मारुति फैक्ट्री के समीप देर शाम हुए रोड एक्सीडेंट में एक दंपती की मौत हो गई। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया। सोमवार को स्थानीय विधायक के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटा।

-बीती रात से सड़क जाम लगा हुआ था। इस वजह से वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। सूचना पर पहुंचे विधायक ढुल्लू महतो ने बात की और मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपए मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

-इसके बाद लोगों ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जाने दिया और सड़क जाम हटा। हादसे से लोग इतने आक्रोशित थे कि आधा दर्जन वाहनों का शीशा तोड़ डाला।

-ड्राइवर्स के साथ भी मारपीट की। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस भी ग्रामीणों का उग्र रूप देख मूकदर्शक बनी रही।

ऐसे हुई दुर्घटना
-घटना के सबंध में बताया जाता है कि रामाशंकर मल्लिक (45 वर्ष) व उसकी पत्नी संध्या देवी (40 वर्ष) दैनिक मजदूरी करते थे। पति रामाशंकर बगल के भट्ठा में तथा पत्नी धनबाद में दैनिक मजदूरी करती थी।
-ग्रामीणों ने बताया कि दोनों ने प्रेम विवाह किया था। पत्नी ऑटो से आवागमन करती थी। पैर से लाचार पति को पत्नी प्रत्येक दिन साथ लेकर घर जाती थी। रविवार को पत्नी ऑटो से उतर कर पति के साथ सड़क पार कर रही थी।
-इस दौरान अज्ञात वाहन ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दंपती अपने पीछे दो पुत्री तथा एक पुत्र छोड़ गए।

फोटो: शिवानंद पांडेय।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×