--Advertisement--

हिन्दू नववर्ष का झंडा हाईवोल्ट तार से सटा, ७ स्वयंसेवक झुलसे, एक की मौत

हिन्दू नववर्ष का झंडा हाईवोल्ट तार से सटा, ७ स्वयंसेवक झुलसे, एक की मौत

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 09:36 AM IST
अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़। अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़।

रांची। अरगोड़ा चौक पर मंगलवार करंट की चपेट में आने से मृत संघ कार्यकर्ता का शव पोस्टमॉर्टम के बाद बुधवार को रिम्स से उनके घर पहुंचा। इस दौरान इलाके के सैकड़ों लोगों की भीड़ अंतिम दर्शन के लिए जुटी और उन्हें श्रद्धांजलि दी। यहां से संघ कार्यकर्ता का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव ले जाया गया, जहां अंतिम संस्कार होगा। बतातेे चलें कि कल रात हिंदू नव वर्ष कार्यक्रम को लेकर संघ का भगवा झंडा लगा रहे संघ कार्यकर्ता की करंट लगने से मौत हो गई थी।

काफी संख्या में संघ कार्यकर्ता और उनके परिचित जुटे

-मृतक विपिन कुमार सिंह के शव को रिम्स से घर ले जाने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग रिम्स पहुंचे हुए थे। पोस्टमार्टम के बाद उनका शव अरगोड़ा स्थित आवास लाया गया।

-आवास में उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने के लिए काफी संख्या में संघ कार्यकर्ता और उनके परिचित पहुंचे। विपुल के शव का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में किया जाएगा।

तीन की हालत अब भी गंभीर

-बताते चलें कि मंगलवार की रात अरगोड़ा चौक पर हिंदू नव वर्ष के आगमन को लेकर संघ की ओर से लोहे के पोल में भगवा झंडा लगाकर अरगोड़ा चौक गोलंबर पर खड़ा किया जा रहा था।

-उसी दौरान अचानक बिजली की तार की चपेट में पोल आ गया और 7 कार्यकर्ता घायल हो गए। इसमें तीन की स्थिति गंभीर है, जिन्हें देव कमल अस्पताल में में भर्ती कराया गया है। वहीं, रात में ही विपुल की मौत हो गई थी।

फोटो: राजीव गोस्वामी।

X
अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़।अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..