Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Death Of Wife By Burning In Lohardaga

बच्ची के रोने पर वाइफ को डाटा, खुद पर तेल डाल पत्नी ने लगा ली आग

बच्ची के रोने पर वाइफ को डाटा, खुद पर तेल डाल पत्नी ने लगा ली आग

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Dec 27, 2017, 06:41 PM IST

लोहरदगा (झारखंड)। सेन्हा थाना क्षेत्र के जोगना मुंडा टोली निवासी राजू मुंडा की 22 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी की मौत मंगलवार की रात झुलसने से हो गई। उसने अपने शरीर पर केरोसिन तेल उड़ेलकर आग लगा लिया। पति का कहना है कि बच्ची के रोने और वाइफ के बाहर जाने की वजह से उसने पत्नी को डांटा था। इसके बाद हल्का विवाद हुआ और उसने अपनी जान दे दी। इधर, मृतिका के पिता ने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है।

-मृतका के पति राजू ने बताया कि रात लगभग 9 बजे उनकी पत्नी लक्ष्मी घर से बाहर निकली थी। उस समय उसकी 8 माह की बच्ची जोर से रोने लगी।
-राज ने उसे चुप कराने का प्रयास किया, लेकिन वह चुप नहीं हुई। इसके बाद जब लक्ष्मी घर आई तो उसने उसे डांटा। इस पर पति-पत्नी में हल्का विवाद हुआ।
-इसके बाद राजू घर से बाहर निकल गया। कुछ देर बाद घर से पत्नी की शोर सुनकर आया तो देखा उसने शरीर में केरोसिन उड़ेल कर आग लगा ली थी।
-उसने किसी तरह आग बुझाई। पत्नी को बचाने में पति का हाथ भी झुलस गया। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
-इधर, लक्ष्मी के पिता लावादाग निवासी सोमरा मुंडा ने कहा कि राजू ने बेटी को शराब की नशे में जला कर मार डाला। घटना की सूचना मिलते ही सेन्हा थाना प्रभारी पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
-उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bachchi ke rone par vaaif ko daataa, khud ko aag lgaaa patni ne de di jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×