--Advertisement--

बच्ची के रोने पर वाइफ को डाटा, खुद पर तेल डाल पत्नी ने लगा ली आग

बच्ची के रोने पर वाइफ को डाटा, खुद पर तेल डाल पत्नी ने लगा ली आग

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 06:41 PM IST
परिजनों से पूछताछ करती पुलिस। परिजनों से पूछताछ करती पुलिस।

लोहरदगा (झारखंड)। सेन्हा थाना क्षेत्र के जोगना मुंडा टोली निवासी राजू मुंडा की 22 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी की मौत मंगलवार की रात झुलसने से हो गई। उसने अपने शरीर पर केरोसिन तेल उड़ेलकर आग लगा लिया। पति का कहना है कि बच्ची के रोने और वाइफ के बाहर जाने की वजह से उसने पत्नी को डांटा था। इसके बाद हल्का विवाद हुआ और उसने अपनी जान दे दी। इधर, मृतिका के पिता ने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है।

-मृतका के पति राजू ने बताया कि रात लगभग 9 बजे उनकी पत्नी लक्ष्मी घर से बाहर निकली थी। उस समय उसकी 8 माह की बच्ची जोर से रोने लगी।
-राज ने उसे चुप कराने का प्रयास किया, लेकिन वह चुप नहीं हुई। इसके बाद जब लक्ष्मी घर आई तो उसने उसे डांटा। इस पर पति-पत्नी में हल्का विवाद हुआ।
-इसके बाद राजू घर से बाहर निकल गया। कुछ देर बाद घर से पत्नी की शोर सुनकर आया तो देखा उसने शरीर में केरोसिन उड़ेल कर आग लगा ली थी।
-उसने किसी तरह आग बुझाई। पत्नी को बचाने में पति का हाथ भी झुलस गया। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
-इधर, लक्ष्मी के पिता लावादाग निवासी सोमरा मुंडा ने कहा कि राजू ने बेटी को शराब की नशे में जला कर मार डाला। घटना की सूचना मिलते ही सेन्हा थाना प्रभारी पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
-उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।