Home | Jharkhand | Ranchi | News | Death to land businessman suspected in Jharkhand

चोरी की दो बाइक के साथ दो गिरफ्तार

चोरी की दो बाइक के साथ दो गिरफ्तार

Rajeev Goswami| Last Modified - Jan 31, 2018, 06:02 PM IST

1 of

बोकारो(झारखंड)।  एक जमीन कारोबारी की शव पुलिस ने बुधवार की शाम सेक्टर 2 सी स्थित उनके आवास (क्वार्टर नंबर 2-446) से संदिग्‍ध अवस्था में बरामद किया। कमर से ऊपर का हिस्सा बिस्तर पर था और नीचे का हिस्सा जमीन से सटा हुआ था। चेहरे पर टॉर्च जलाया तो उनके मुंह और नाक से खून निकलने के निशान दिखे। इसके बाद पुलिस इसे हत्या के रूप में देख रही है।गुरुवार को पोस्टमाॅर्टम होगा।

 

 

-जमीन कारोबारी परितोष कुमार सिंह (35) का पैत्रिक आवास बालीडीह थाना क्षेत्र के गोड़ाबाली में है। वे सेक्टर 2 स्थित आवास में पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे।
-कुछ दिन पहले पत्नी बच्चों के साथ अपने मायके बगोदर चली गई। तब से परितोष आवास में अकेले ही रह रहे थे। परितोष के भाई प्रदीप के अनुसार परितोष की हत्या की गई है। 
-वे पिछले दो साल से जमीन के कारोबार से जुड़े थे। इससे पहले वे क्रशर का काम करते थे। घटना की सूचना मिलते ही सिटी डीएसपी अजय कुमार और थाना प्रभारी मदन मोहन प्रसाद सिन्हा ने उनके आवास पहुंचकर जांच-पड़ताल की। 

 

 

गोड़ाबाली में जमीन की होनी थी डील
-परितोष गोड़ाबाली में एक जमीन की डील कराने वाले थे। इसी सिलसिले में हजारीबाग से योगेश आए थे। योगेश सेक्टर चार के एक होटल में ठहरे थे। 
-उन्होंने बताया कि होटल में मंगलवार की रात 9 बजे तक परितोष उनके साथ थे। बातचीत के बाद वे चले गए और कुछ देर बाद फोन कर बताया कि घर पहुंच गए हैं। 
-योगेश ने रात करीब एक बजे परितोष को फोन किया, तो फोन स्विच ऑफ मिला। तब उन्होंने सोचा कि शायद सो गए होंगे। दिन भर फोन बंद मिलने के बाद शाम में योगेश, परितोष के आवास पहुंचे।

 

घर में हैं दो दरवाजे, एक लकड़ी का और दूसरा लोहे का

-परितोष के भाई प्रदीप ने कहा कि यह हत्या का मामला है। परितोष घर में अकेला था और दरवाजा खुला था। उन्होंने आशंका जताई कि किसी जान-पहचान वाले ने ही घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है।  क्योंकि, घर के मुख्य द्वार पर एक लकड़ी का दरवाजा है और दूसरा लोहे का।

-लकड़ी का दरवाजा खुला रहता है और लोहे का दरवाजा तभी अंदर से खोला जाता है, जब किसी जानने वाले को अंदर बुलाना हो।  कमरे में तीन कुर्सियां भी लगी हुई मिली है। 

 

वीडियो: सत्येंद्र गिरी।

 

 

Death to land businessman suspected in Jharkhand
घर के बाहर जुटी भीड़।
Death to land businessman suspected in Jharkhand
पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर चल रही है।
Death to land businessman suspected in Jharkhand
मामले की जांच करती पुलिस।
Death to land businessman suspected in Jharkhand
परितोष के भाई प्रदीप ने कहा कि यह हत्या का मामला है।
Death to land businessman suspected in Jharkhand
मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाया है।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now