--Advertisement--

चोरी की दो बाइक के साथ दो गिरफ्तार

चोरी की दो बाइक के साथ दो गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Jan 31, 2018, 06:02 PM IST
शव के चेहरे पर टॉर्च जला जांच क शव के चेहरे पर टॉर्च जला जांच क

बोकारो(झारखंड)। एक जमीन कारोबारी की शव पुलिस ने बुधवार की शाम सेक्टर 2 सी स्थित उनके आवास (क्वार्टर नंबर 2-446) से संदिग्‍ध अवस्था में बरामद किया। कमर से ऊपर का हिस्सा बिस्तर पर था और नीचे का हिस्सा जमीन से सटा हुआ था। चेहरे पर टॉर्च जलाया तो उनके मुंह और नाक से खून निकलने के निशान दिखे। इसके बाद पुलिस इसे हत्या के रूप में देख रही है।गुरुवार को पोस्टमाॅर्टम होगा।

-जमीन कारोबारी परितोष कुमार सिंह (35) का पैत्रिक आवास बालीडीह थाना क्षेत्र के गोड़ाबाली में है। वे सेक्टर 2 स्थित आवास में पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे।
-कुछ दिन पहले पत्नी बच्चों के साथ अपने मायके बगोदर चली गई। तब से परितोष आवास में अकेले ही रह रहे थे। परितोष के भाई प्रदीप के अनुसार परितोष की हत्या की गई है।
-वे पिछले दो साल से जमीन के कारोबार से जुड़े थे। इससे पहले वे क्रशर का काम करते थे। घटना की सूचना मिलते ही सिटी डीएसपी अजय कुमार और थाना प्रभारी मदन मोहन प्रसाद सिन्हा ने उनके आवास पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

गोड़ाबाली में जमीन की होनी थी डील
-परितोष गोड़ाबाली में एक जमीन की डील कराने वाले थे। इसी सिलसिले में हजारीबाग से योगेश आए थे। योगेश सेक्टर चार के एक होटल में ठहरे थे।
-उन्होंने बताया कि होटल में मंगलवार की रात 9 बजे तक परितोष उनके साथ थे। बातचीत के बाद वे चले गए और कुछ देर बाद फोन कर बताया कि घर पहुंच गए हैं।
-योगेश ने रात करीब एक बजे परितोष को फोन किया, तो फोन स्विच ऑफ मिला। तब उन्होंने सोचा कि शायद सो गए होंगे। दिन भर फोन बंद मिलने के बाद शाम में योगेश, परितोष के आवास पहुंचे।

घर में हैं दो दरवाजे, एक लकड़ी का और दूसरा लोहे का

-परितोष के भाई प्रदीप ने कहा कि यह हत्या का मामला है। परितोष घर में अकेला था और दरवाजा खुला था। उन्होंने आशंका जताई कि किसी जान-पहचान वाले ने ही घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है। क्योंकि, घर के मुख्य द्वार पर एक लकड़ी का दरवाजा है और दूसरा लोहे का।

-लकड़ी का दरवाजा खुला रहता है और लोहे का दरवाजा तभी अंदर से खोला जाता है, जब किसी जानने वाले को अंदर बुलाना हो। कमरे में तीन कुर्सियां भी लगी हुई मिली है।

वीडियो: सत्येंद्र गिरी।

X
शव के चेहरे पर टॉर्च जला जांच कशव के चेहरे पर टॉर्च जला जांच क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..