--Advertisement--

पति-पत्नी का मर्डर : घर के बाहर ताला लगाकर भाग निकले हत्यारे

पति-पत्नी का मर्डर : घर के बाहर ताला लगाकर भाग निकले हत्यारे

Danik Bhaskar | Dec 26, 2017, 10:46 AM IST
घटना के बाद लगी लोगों की भीड़। घटना के बाद लगी लोगों की भीड़।

पाकुड़ (झारखंड)। यहां के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के रांगा गांव में अज्ञात बदमाशों ने बीती रात पति और पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार कृष्णा साह और उनकी पत्नी सोनी देवी को मारकर बदमाशों ने घर बंद कर दिया और भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही पाकुड़ के एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पत्थर व चाकू से वारकर हत्या...

- घटनास्थल से लौट कर पाकुड़ के एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने बताया कि पति और पत्नी की बेहद क्रूर तरीके से हत्या की गई है।

- बदमाशों ने पहले पत्थर से उनके चेहरे कूच डाले फिर चाकू से वारकर हत्या कर दी। दोनों बेहद गरीब लोग थे और किसी तरह अपना गुजर-बसर कर रहे थे।

- स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक कृष्णा साह ने दूसरी शादी की थी। मंगलवार की सुबह करीब छह बजे बेटे ने दोनों की लाश देखी और लोगों को जानकारी दी।

- पुलिस के अनुसार घर से 12 बोरा धान गायब हैं। घटना के बाद डॉग स्क्वायड की टीम और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट्स को बुलाया गया। डॉग निकट के एक गांव की ओर गया है। पुलिस रेप के बाद मर्डर के एंगल पर भी मामले की जांच कर रही है।

वीडियो : नितिन चौधरी।